May 17, 2024, 7:49 am

Noida Residents Issues: दो साल लंबे संघर्ष के बाद रेजिडेंट्स को अब मिली जीत, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 4, 2024

Noida Residents Issues: दो साल लंबे संघर्ष के बाद रेजिडेंट्स को अब मिली जीत, ये है वजह

Noida Residents Issues:नोएडा में सेंचुरियन पार्क सोसाइटी को दो साल लंबे के संघर्ष के बाद डीजी बैकअप मिल गया है। इससे वहां के लोगों में बेहद उत्साह है। इससे पहले 1500 आवासीय और सामान्य क्षेत्र के लोग बिना बिजली बैकअप के रह रहे थे। जिससे उन्हें खासतौर पर गर्मियों में काफी परेशानी होती थी। कई बार बिजली गुल होने पर लिफ्ट में भी लोग फंस जाते थे।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में स्थित सेंचुरियन पार्क सोसाइटी (Centurion Park Society News) के लोगों को इस बार गर्मी में राहत मिलेगी। दो साल संघर्ष करने के बाद रविवार को डीजी बैकअप की सुविधा शुरू की गई है। सोसाइटी के 1500 से अधिक परिवार बिना बिजली बैकअप के रह रहे थे। सोसाइटी के निवासी लंबे समय से डीजी की सुविधा देने के लिए एनबीसीसी से मांग कर रहे थे।

एनबीसीसी और कोर्ट रिसीवर के समक्ष मांग उठाई

सोसाइटी में गर्मी में लोगो को बुरा हाल रहता था। कई बार बिजली गुल होने पर लिफ्ट में भी लोग फंस जाते थे। सेंचुरियन पार्क सोसाइटी के 1500 आवासीय और सामान्य क्षेत्र के लोग कुछ साल से एनबीसीसी और कोर्ट रिसीवर के समक्ष मांग उठाई थी। पिछले साल भीषण गर्मी के दौरान लगभग 36 घंटे तक लाइट बंद रही थी। निवासियों के साथ एनबीसीसी के कार्यकारी निदेशक के साथ बैठक की। इस साल गर्मी आने से पहले सिस्टम को ऑटोमेशन के साथ पूरा कर निवासियों को सौंपने का आश्वासन दिया था। हाइराइज सोसाइटी में बिना बैकअप के रहना मुश्किल होता है। लोग बिना बैकअप के रहने के लिए मजबूर थे। लंबे संघर्ष के बाद बैकअप मिलने से लोगों को सुविधा रहेेगी। बताया जा रहा है कि डीजे की टेस्टिंग करके एनबीसीसी ने कार्य शुरू कर दिया है। कुछ कागजी प्रक्रिया बची है। जिसको शीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा। उसके बाद हैंडओवर एसोसिएशन द्वारा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Noida Flat Registry Issues: बिल्डर नहीं कर रहे बकाया राशि का भुगतान, मुश्किल में फंसी घरों की रजिस्ट्री… 40 हजार करोड़ का बकाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.