May 11, 2024, 8:35 am

Plaster Fall In Supertech Ecocity: सोसाइटी में कार के ऊपर दीवार से गिरा प्लास्टर, कार क्षतिग्रस्त

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 26, 2022

Plaster Fall In Supertech Ecocity: सोसाइटी में कार के ऊपर दीवार से गिरा प्लास्टर, कार क्षतिग्रस्त

Plaster Fall In Supertech Ecocity: बेईमान बिल्डर सुपरटेक की बेईमानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ भ्रष्टाचार की इमारत बनी ट्विन टावर को गिराने की प्रक्रिया तेज हो गई है वहीं दूसरी ओर उसके बाकी के सोसाइटीज में खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी की शिकायतें लगातार आ रही है। जिससे वहां रहने वाले रेजिडेंट्स परेशान हैं।

कार पर गिरा प्लास्टर

नोएडा के सेक्टर 137 (Sector 137, Noida) स्थित सुपरटेक इको सिटी सोसाइटी से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोसाइटी में खड़ी एक कार पर दीवार की प्लास्टर उखड़ (Plaster Fall In Supertech Ecocity) कर गिर गया। प्लास्टर गिरने के कारण पीछे से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत बस यह रहा कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

क्या है पूरा मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सुपरटेक की इको सिटी में कार ओपन पार्किंग एरिया में खड़ी थी। लेकिन अचानक दीवार का प्लास्टर उखड़ कर गिर गया। प्लास्टर का बड़ा हिस्सा गिरा ऐसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। प्लास्टर का गिरना बताता है कि सोसाइटी के अंदर कंस्ट्रक्शन क्वालिटी किस तरह की है। सुपरटेक बिल्डर पर लगातार खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी के ऐसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं।

इस तरह की खतरनाक घटना सामने आने के बाद से सोसाइटी में रहने वाले लोगों में एक बार फिर से डर व्याप्त हो गया है।   सोसाइटी के लोग बिल्डिंग में लगे मैटेरियल और बिल्डिंग स्टकचर पर सवाल उठा रहे है। साथ ही साथ जांच की भी मांग भी कर रहे है.

यह भी पढ़ें:-

Noida School : प्रिन्सिपल ने छात्र को पीटा, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.