April 20, 2024, 7:14 pm

Security Guards Strike: इस सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डस हड़ताल पर, वेतन नहीं मिलने से नाराज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 26, 2022

Security Guards Strike: इस सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डस हड़ताल पर, वेतन नहीं मिलने से नाराज

Security Guards Strike: गौतमबुद्ध नगर में भले ही हजारों की संख्या में हाई राइज अपार्टमेंट हो लेकिन उन अपार्टमेंट्स में मूलभूत सुविधाओं का अभी भी अभाव नजर आ रहा है।  रेजिडेंट्स तो रेजिडेंट्स वहां काम करने वाले कर्मचारी भी कई बार परेशान दिखाई पड़ते हैं।

क्या है मामला ?

ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के अजनारा होम्स (Ajnara Homes) सोसायटी की है। सोसाइटी मैं रहने वाले निवासी पहले ही मेंटेनेंस टीम से खफा थे क्योंकि सुविधाओं का अभाव था अब वहां काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड भी वेतन नहीं मिलने से नाराज (Security Guards Strike)  हैं।

भगवान भरोसे सुरक्षा

https://gulynews.com को जानकारी मिली है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सेक्टर 16B के अजनारा होम्स सोसायटी में सुरक्षा कर्मी यानी सिक्योरिटी गार्ड वेतन नहीं मिलने से नाराज हैं । इस नाराजगी के कारण सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर चले गए हैं। कहा जा रहा है बीते 1 महीने से इन सिक्योरिटी गार्ड्स को उनका वेतन नहीं मिला है । लिहाजा ये गार्ड्स हड़ताल पर हैं। हड़ताल के कारण तमाम सिक्योरिटी गार्ड्स को सोसाइटी के अलग-अलग जगहों सहित टावर से हटा दिया गया है।

दरअसल मेंटेनेंस के नाम पर मेंटेनेंस टीम रेजिडेंट्स मोटी रकम वसूल ती है लेकिन यह रकम सिक्योरिटी गार्ड्स तक नहीं पहुंचती । अब सोसाइटी की सुरक्षा भगवान भरोसे है क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी नहीं कर रहे हैं वेतन नहीं मिलने से हड़ताल पर हैं। नोएडा-ग्रेटर नोएडा के तमाम सोसाइटी में इस तरह की समस्याएं सामने आती रहती हैं। पैसों की लालच को लेकर मेंटेनेंस टीम मनमानी करती है और रेजिडेंस को कई बार भगवान भरोसे छोड़ देती है।

यह भी पढ़ें:-

Plaster Fall In Supertech Ecocity: सोसाइटी में कार के ऊपर दीवार से गिरा प्लास्टर, कार क्षतिग्रस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.