December 8, 2022, 3:14 pm

BJP Protest in New Ashok Nagar: शराब घोटाले पर अब सड़क पर आर-पार, BJP ने खोला मोर्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 25, 2022

BJP Protest in New Ashok Nagar: शराब घोटाले पर अब सड़क पर आर-पार, BJP ने खोला मोर्चा

BJP Protest in New Ashok Nagar: दिल्ली का शराब घोटाला आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए गले की फांस बनते दिखाई दे रही है। बीते करीब 1 हफ्ते से इस मुद्दे पर बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी में मीडिया के जरिए बार पलटवार हो रहा है। लेकिन यह लड़ाई अब सड़कों पर भी लड़ी जा रही।

कहां हुआ विरोध ?

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर (BJP Protest in New Ashok Nagar) जमकर नारेबाजी की और मनीष सिसोदिया के खिलाफ खूब बयान बाजी की। हाथों में बैनर पोस्टर लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ हल्ला बोल किया। https://gulynews.com से बात करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से बेहद नाराज नजर आए और दिल्ली सरकार की एक्साइज पॉलिसी या यूं कहें कि दिल्ली के शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam Row) को लेकर बेहद एक्शन में नजर आए।

वीडियो यहां देखें:-

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने क्या किया ?

बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने मुख्य आरोपी बनाया है। लिहाजा सिसोदिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। बीजेपी कार्यकर्ताओं का यह भी आरोप है की शराब मंत्री के तौर पर माफियाओं को मनीष सिसोदिया ने संरक्षण दिया और उनके हित में नियम बनाए जिससे सैंकड़ो करोड़ रुपये का सिसोदिया ने घोटाला किया।
हालांकि आम आदमी पार्टी कई मोर्चों पर ऐसे आरोप को निराधार बता चुकी है साथ ही साथ साफ कर चुकी है कि बीजेपी जानबूझकर बदनाम करने के लिए आम आदमी पार्टी को ऐसे घोटाले में घसीट रहे।

यह भी पढ़ें:-

Garbage Scam In Capetown: बदबू भरे माहौल में रहने को मजबूर रेजिडेंट्स, घोटाले का लगाया गंभीर आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.