May 13, 2024, 12:05 pm

बदमाश बंदर ने याद दिलाई नानी, इंस्पेक्टर का फोन लेकर भागा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 25, 2022

बदमाश बंदर ने याद दिलाई नानी, इंस्पेक्टर का फोन लेकर भागा
पुलिस वालों को अभी तक आपने बदमाशों के पीछे भागते हुए देखा होगा। लेकिन क्या कभी आपने पुलिसकर्मियों को बंदर के पीछे भागते देखा है? नहीं देखा तो आज हम आपको ऐसी ही एक खबर के बारे में बताने जा रहा है, जो उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सामने आई है। यहां एक बंदर पुलिस इंस्पेक्टर का सीयूजी मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी बंदर के पीछे दौड़ते हुए नजर आए।
इंस्पेक्टर का फोन लेकर हुआ बन्दर रफूचक्कर 
यह मामला बागपत जिले के बिनौली थाने का है। जानकारी के मुताबिक, बिनौली थाने में तैनात इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी बुधवार की सुबह अपने सरकारी आवास में बैठकर नाश्ता कर रहे थे। इसी दौरान एक बदमाश बंदर कमरे में दबे पैर घुस आया और मेज पर रखे उनके मोबाइल फोन को लेकर फरार हो गया। जैसे इंस्पेक्टर ने देखा, मोबाइल को पकड़ने के लिए लपके लेकिन बंदर के हाथ से फोन न छूटा।
कैसे छुड़ाया मोबाइल फोन
बंदर का एक जगह से दूसरी जगह पीछा कर जब इंस्पेक्टर थक गए तो, उन्होंने गांव वालों से मददत मांगी। लेकिन बंदर बाज़ आने वालों में से कहां था, लगभग एक घंटे इंस्पेक्टर और सभी गांव वालों को थकाने के बाद, पुलिस बंदर से मोबाइल लेने में सफल रही।
डीजीपी ने लिए जानकारी
बंदर के मोबाइल लेना जाने की बात केवल बागपत तक सीमित नहीं रही। लखनऊ तक जा पहुंची। जिसके बाद डीजीपी ने इंस्पेकटर देवेंद्र कुमार त्यागी से पूरे मामले की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.