May 6, 2024, 4:15 pm

Noida: ऑटो ड्राइवर से लोग हुए परेशान, लड़कियों से करता है ‘गंदी बातें’

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 31, 2022

Noida: ऑटो ड्राइवर से लोग हुए परेशान, लड़कियों से करता है ‘गंदी बातें’
गौतबुद्धनगर के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन  सोसाइटी के निवासियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ला रहा। सोसायटी के लोग पहले से ही खराब कंस्ट्रक्शन से परेशान थे और अब सोसायटी के बाहर खड़े ऑटो वाले भी निवासियों के साथ बदतमीजी करने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है।
सोसायटी के ही रहने वाले एक शख्स ने इस बात की शिकायत सोशल मीडिया की मदद से की है। इस शख्स ने जानकारी देते हुए लिखा है कि, ऑटो ड्राइवर लड़कियों से बात करते समय भद्दे और डबल मीनिंग बातों का इस्तेमाल करता है। सोसाइटी की महिलाओं और लड़कियों को गंदी नजरों से देखता है। बता दें कि दिनभर सुपरटेक केपटाउन के गेट नंबर 1 और 2 पर ऑटो खड़ी रहती है और उसके कुछ ड्राइवर आने जाने वाली महिलाओं और लड़कियों पर टोंट कसते हैं।
सोशल मीडिया पर इस शख्स ने किसी महिला के साथ हुई घटना की आपबीती शेयर की है साथ ही उसने सोसाइटी के रेजिडेंट से यह सलाह भी मांगी कि क्या ऐसी घटनाओं को वह मेंटेनेंस एजेंसी जो कि ‘वायजी जी एस्टेट’ है उसके सामने उठाए? सोशल मीडिया पर उस ऑटो का नंबर डिटेल्स भी शेयर किया गया है।
कई बार लोग इस तरह के मामलों को पुलिस के सामने ले जाने से भी बचना चाहते हैं ऐसे में इस तरह के ऑटो ड्राइवर्स पर नकेल कौन कसेगा यह सवाल अभी भी बना हुआ है?
यह भी पढ़ें:-

Leave a Reply

Your email address will not be published.