May 2, 2024, 1:27 pm

बड़े आतंकी हमले की साजिश। 5 आतंकी गिरफ्तार।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 31, 2022

बड़े आतंकी हमले की साजिश। 5 आतंकी गिरफ्तार।

राजस्थान में बड़े आतंकी हमले की साजिश रची जा रही थी। समय रहते बड़ा आतंकी हमला टला। राजस्थान में टेरर मॉड्यूल के षड़यंत्र का पर्दाफाश। आतंकी हमले की साजिश रच रहे 3 आतंकी गिरफ्तार। जयपुर से आरोपी अल्तमस जुबेर और सैफुल्ला को किया गिरफ्तार। निंबाहेड़ा में नाकाबंदी के दौरान पकड़े गए तीनों आतंकी । आतंकियों के पास से 12 किलो विस्फोटक बरामद। दो पारदर्शी थैलियों में 6-6 किलो भरा हुआ था विस्फोटक।

आतंकियों से पूछताछ के बाद राजस्थान एटीएस और मध्य प्रदेश एटीएस ने की छापेमारी। सर्चिंग के दौरान 5अन्य संदिग्ध आतंकियों को भी पकड़ा गया। तीन संदिग्ध टोंक और चित्तौड़गढ़ से और दो संदिग्ध मध्यप्रदेश के रतलाम से पकड़े गए।

मध्यप्रदेश एटीएस और जयपुर एटीएस की टीम आतंकियों से कर रही है पूछताछ। एनआईए और आईबी के अधिकारियों को दी गई जानकारी । एनआईए और आईबी के साथ मिलकर एटीएस की टीम कर रही है पूछताछ ।
रतलाम के अल सूफा संगठन से जुड़े हुए हैं सभी आतंकी। ISIS संगठन से जुड़े हुआ है ये संगठन। एटीएस की टीम पूछताछ कर पता लगा रही है कि आतंकी समूह में कौन-कौन आतंकी हो सकते हैं शामिल। आतंकियों के खिलाफ धारा 4,5,6 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम 1960 और धारा 13,15,16,18,20 यूएपीए के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.