April 28, 2024, 8:56 pm

Zomato News: महिला डिलीवरी पार्टनर्स को Zomato ने दिया बड़ा तोहफा, मन पसंद यूनिफार्म पहन सकती हैं…

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday March 10, 2024

Zomato News: महिला डिलीवरी पार्टनर्स को Zomato ने दिया बड़ा तोहफा, मन पसंद यूनिफार्म पहन सकती हैं…

Zomato News: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपनी महिला पार्टनर्स को बड़ा तोहफा दिया है। जोमैटो ने बताया है कि उसकी महिला डिलीवरी पार्टनर्स के पास अब अपनी यूनिफॉर्म में टी- शर्ट के अलावा भी ऑप्शन होगा। जोमैटो ने यह फैसला तब लिया है जब महिला कर्मचारियों ने टी-शर्ट को लेकर अनकंफर्ट की बात कही।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Zomato News) फूड डिलीवरी एप जोमैटो ने अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स को एक खास सरप्राइज दिया। जोमैटो ने घोषणा की कि उसकी महिला डिलीवरी पार्टनर्स के पास अब अपनी यूनिफॉर्म के रूप में टी-शर्ट के बजाय कुर्ता पहनने का ऑप्शन भी चुन सकती है। जोमैटो ने यह फैसला तब लिया है जब महिला कर्मचारियों ने टी-शर्ट को लेकर अनकंफर्ट की बात कही। इसके लिए जोमैटो ने लिंक्डइन पर एक वीडियो साझा किया और लिखा- आज से जोमैटो महिला डिलीवरी पार्टनर कुर्ता पहनना चुन सकती हैं।

वीडियो भी सामने आया

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में कई ज़ोमैटो डिलीवरी महिलाओं को कंपनी के कुर्ता यूनिफॉर्म को ट्राई करते हुए और फोटोशूट कराते हुए दिखाया गया है। वीडियो में कंपनी के विचारशील कदम के प्रति उनकी कृतज्ञता और अनुमोदन को व्यक्त किया गया है। ज़ोमैटो ने बताया, कई महिला डिलीवरी पार्टनर्स ने वेस्टर्न कल्टर की ज़ोमैटो टी-शर्ट में डिस्कंफर्ट की बात कही थी। इसलिए, हमने उन्हें एक विकल्प दिया गया है। वीडियो में कुर्ता पहनने के बाद महिलाएं बेहद ‘खुश’ नजर आईं और इनमें से एक ने कहा की इसमें पॉकेट भी है। यह ड्रेस बहुत ही कंफर्टेबल है। हम सब इसके लिए जोमैटो की शुक्र गुजार हैं की हमारी असुविधा को समझा गया।

यह भी पढ़ें…

National Crime News: लड़की ने पड़ोसी लड़के के कान खाए.. ये थी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.