May 2, 2024, 3:46 pm

National Crime News: लड़की ने पड़ोसी लड़के के कान खाए.. ये थी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday March 10, 2024

National Crime News: लड़की ने पड़ोसी लड़के के कान खाए.. ये थी वजह

National Crime News: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर है, जिसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या ऐसा भी हो सकता है? आगरा जिले में एक लड़की ने किसी बात पर बहस को लेकर पड़ोसी के कान खा लिए, कान का कटा हुआ हिस्सा निगल गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश  (National Crime News) के आगरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां न्यू आगरा क्षेत्र में रहने वाले दो किराएदारों के बीछ झगड़ा हो गया। इस दौरान लड़की ने अपने दांतों से युवक का कान काट लिया। यहीं नहीं लड़की कान के कटे हुए हिस्से को भी निगल गई। इस मामले को लेकर न्यू आगरा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुटी हुई है।

ताला नहीं लगाने पर हुई थी बहस

मिली जानकारी के अनुसार, रामवीर बघेल जोकि ई-रिक्शाा चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रविंद्र यादव के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता है। इस मकान में अन्य परिवार के लोग भी किराए पर रहते हैं। उनमें एक किराएदार राखी रहती है जोकि हर रोज छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती है। चार मार्च को किराएदार के बेटे का पेपर था। इसी वजह से रामवीर सुबह 6 बजे रिक्शा लेकर चला गया था। दिन होने की वजह से मेन गेट पर ताला नहीं लगाया था। इसी बात को लेकर राखी गाली गालौज करने लगी।

यह भी पढ़ें…

Free Electricity Scheme: योगी सरकार का बड़ा तोहफा, मुफ्त बिजली योजना के तहत मिलेगी 140 यूनिट प्रति किलोवाट तक की छूट

कान का कटा हिस्सा निगल गई

रामवीर ने उसे समझाने का प्रयास किया और राखी से गाली गलौज रोकने को कहा तो वह भड़क गई। राखी का पति भी वहां आ गया और उसने रामवीर को पकड़ लिया। बीच-बचाव करने मकान में रह रहे अन्य किराएदार भी आ गए। इस दौरान मौका पाकर राखी ने रामवीर के कान को अपने दांतों से काट दिया। लोगों ने कान के हिस्से को देने के लिए कहा, जिससे उसकी सर्जरी कराई जा सके। लेकिन इस बीच राखी ने कान का कटा हुआ हिस्सा चबा लिया और उसे निगल गई। इस पूरे मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.