May 4, 2024, 11:22 am

दिल्ली में10 रुपये के लिए हत्या, पढ़िए क्यों हुई यह वारदात…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 8, 2022

दिल्ली में10 रुपये के लिए हत्या, पढ़िए क्यों हुई यह वारदात…

Youth murdered for Rs 10 in Delhi: महज 10 रुपये न देने पर आरोपियों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. मामला मध्य दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके का है, जहां 10 रुपये के लिए चार लोगों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक का पर्स और कैप लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने हत्या और लूट की इस गुत्थी को सुलझाते हुए वारदात में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, मृतक की पहचान 17 वर्षीय किशोर विजय के तौर पर हुई है, वहीं आरोपियों की पहचान 20 वर्षीय प्रवीन, 20 वर्षीय सोनू, 23 वर्षीय अजय, 24 वर्षीय जतिन के तौर पर हुई है.

मध्य जिला पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने बताया कि सोमवार सुबह आनंद पर्वत थाना पुलिस को खून से लथपथ विजय का शव बरामद हुआ. विजय परिवार के साथ आनंद पर्वत इलाके के बलजीत नगर में रहता था. मामले में एक आरोपी सोनू, विजय के पड़ोस में रहता था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, पता चला कि चार लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मिली जानकारी के आधार पर लोकल मुखबिरों की मदद से आरोपियों की पहचान की, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें: दरोगा जी ने रिश्वत ली…रंगे हाथ पकड़े गए, अब जेल में चक्की पीसेगे!

पुलिस पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि रविवार रात को विजय एचआर रोड पर सीढ़ियों पर बैठा हुआ था. इस बीच चारों आरोपी ऊपर की ओर से आ रहे थे. तभी सोनू की नजर विजय पर पड़ी. सोनू ने विजय से 10 रुपये की डिमांड की, विजय ने जिसे देने से मना कर दिया. इसके बाद सोनू विजय से झगड़ा करने लगा. धिरे-धिरे विवाद बढ़ गया. चारों आरोपियों ने मिलकर विजय पर हमला कर उसके पेट में चाकू घोंप दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों उसका पर्स और कैप लूट कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामले की पड़ताल में वारदात में इस्तेमान चाकू और लूटा हुआ पर्स और कैप बरमाद कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.