April 25, 2024, 5:18 pm

आपकी सोसाइटी के पास बड़ा एनकाउंटर, कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चुराने वाले गैंग का एनकाउंटर।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 9, 2022

आपकी सोसाइटी के पास बड़ा एनकाउंटर, कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चुराने वाले गैंग का एनकाउंटर।

Noida Crime: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के थाना सेक्टर-113 ( Sector 113, Noida) में पुलिस और कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप समेत बाकी सामाना चोरी करने वाले बदमाश के बीच बड़ा एनकाउंटर हुआ है। इस एनकाउंटर में आरोपी को गोली लग गई और वह घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से 4 बैग मिले, जिसमें 5 लैपटॉप, 16 हजार रुपए और शीशा तोड़ने के सामान मिले हैं. आरोपी का नाम वी गंगेश है. जो मदनगीर दिल्ली का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें:-

PUBG गेम खेलने से मना किया तो मां को मार डाला, बेट ने दी हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नोएडा में कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप निकालने की घटना हो रही है. जिसको लेकर पुलिस अलर्ट है. सभी अधिकारी जहां-जहां घटना हुई है वह सक्रिय है और चेंकिग कर रहे है. सेक्टर 113 में घटनाएं हुई है. इस दौरान मेट्रो 101 के पास पुलिस टीम चेंकिग कर रही थी, इस दौरान वहां पर एक काले रंग की स्कूटी पर सवार युवक भागने लगा, पुलिस को संदिग्ध लगा तो उसका पीछा किया और घेराबंदी कर उसे पकड़ा. आरोपी ने पुलिस टीम पर हमला किया. पुलिस के जवाबी हमले में  युवक घायल हो गया. 

पढ़ें: दिल्ली में10 रुपये के लिए हत्या, पढ़िए क्यों हुई यह वारदात…

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने 3 लैपटॉप सेक्टर 113 से चोरी किया है और 1 सेक्टर 49 और 1 सेक्टर 20 थाने से चुराया है. पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.