May 5, 2024, 8:48 pm

Uproar in Beti Bachao Mahapanchayat: महिला ने अपने समधी को मंच पर चप्पल से पीटा, बेटी की लव मैरिज से खफा थी मां, श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुआ था कार्यक्रम

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 29, 2022

Uproar in Beti Bachao Mahapanchayat: महिला ने अपने समधी को मंच पर चप्पल से पीटा, बेटी की लव मैरिज से खफा थी मां, श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुआ था कार्यक्रम

Uproar in Beti Bachao Mahapanchayat: दिल्ली के छतरपुर (Chhatarpur) में एक महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर एक व्यक्ति की चप्पल से पिटाई कर दी. मामला हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत  (Beti Bachao Mahapanchayat) की है. बताया जा रहा है कि महिला अपनी बात रख रही थी और यह शख्स उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी. दोनों ने शादी भी कर ली. महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी. इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और चप्पल निकालकर समधी को मारना शुरू कर दिया. कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका.

महिला को उनके बच्चों की शादी से दिक्कत

व्यक्ति की पहचान सत्य प्रकाश के नाम से हुई है. उन्होंने बताया कि उनके बेटे और इस महिला की बेटी ने आर्य समाज में शादी की है. उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट के लिए कोर्ट में भी अप्लाई किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें शादी से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन महिला ने इस शादी को स्वीकार नहीं किया है. महिला को लगता है कि उसकी बेटी की जबरदस्ती शादी कराई गई है.

श्रद्धा वालकर को इंसाफ दिलाने के लिए की गई महापंचायत

दिल्ली के छतरपुर इलाके में ही आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या कर के उसके 35 टुकड़े कर दिए थे. इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा और 16 दिन तक जंगल में फेंकता रहा. यह महापंचायत श्रद्धा के लिए इंसाफ मांगने के लिए की गई थी.

पढ़ें: https://gulynews.com/speeding-bus-hit-the-scooty-in-deoria/

अब तक श्रद्धा की 13 हड्डियां मिलीं

पुलिस को आफताब की निशानदेही पर अभी तक 13 हड्डियां मिली हैं. श्रद्धा का जबड़ा मिलने की जानकारी भी सामने आई है. गुरुग्राम से भी कुछ बॉडी पार्ट रिकवर होने की खबर है. इसके अलावा बाथरूम और किचन के अलावा FSL को आफताब के बेडरूम से भी खून के धब्बों के सैंपल मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी देखें-

दिल्ली पुलिस ने जंगल और आफताब के फ्लैट से कुछ हथियार भी बरामद किए हैं. हालांकि इनमें से किस हथियार से श्रद्धा का शव काटा गया, यह रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.