May 19, 2024, 3:56 am

Deoria road accident: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, घटना सीसीटीवी में कैद

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 29, 2022

Deoria road accident: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, घटना सीसीटीवी में कैद

Deoria road accident: देवरिया में एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. जिससे वह आगे जाकर ऑटो से टकरा गया और बुरी तरह घायल हो गया. यह देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घायल स्कूटी चालक को अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज कर उसे डिस्चार्ज कर दिया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, घटना के बाद बस चालक फरार हो गया. जानकारी के अनुसार घायल व्यक्ति बेतालपुर के विशुनपुर गांव का निवासी है.

कहा का है मामला ? 

गौरी बाजार थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के रहने वाले अखिलेश वर्मा (35) दोपहर में किसी काम से बैतालपुर गए थे. बैतालपुर बाजार में 1:40 बजे ऑटो को ओवरटेक कर रहे थे कि देवरिया की ओर से गोरखपुर जा रही देवरिया डिपो की बस ने टक्कर मार दी. अखिलेश स्कूटी समेत वहीं गिरकर घायल हो गए. आसपास के लोगों ने मौके पर उन्हें अस्पताल पहुंचाया. जहां डाक्टरों ने उनके टांका लगाया. साथ ही उनके सिर और नाक पर मामूली चोट का इलाज कर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया.

पढ़ें: https://gulynews.com/8-year-old-boy-dies-after-chocolate-gets-stuck-in-his-throat-in-telangana/

मामले में पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने कहा कि घटना दोपहर की है. वीडियो फुटेज को देखते हुए बस के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. घायल अपने घर पर हैं. उनकी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. अगर तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

ये भी देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.