May 2, 2024, 1:43 pm

दुल्हन के घर JCB पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, ‘बुलडोजर बाबा’ का चढ़ा ऐसा जादू। पूरा वीडियो यहां देखें ।

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 19, 2022

दुल्हन के घर JCB पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, ‘बुलडोजर बाबा’ का चढ़ा ऐसा जादू। पूरा वीडियो यहां देखें ।

Barat on Bulldozer: यूपी के बहराइच में अनोखी शादी देखने को मिली जहां दूल्हा और बाराती कार पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर बैठकर दूल्हन लेने पहुंचे। बुलडोजर पर चढ़ी इस अनोखी बारात को देखने लोगों की भीड़ लग गई।

यह भी पढ़ें:-

Paavo Nurmi Games: नीरज चोपड़ा ने बनाया नेशनल रिकॉर्ड, लेकिन नहीं जीत पाए गोल्ड

यह पूरा मामला बहराइच के रिसिया ब्लॉक का है। यहां के लक्ष्मणपुर के रहने वाले सलीम की बेटी रुबीना का निकाह श्रावस्ती जिले के आला गांव स्थित मोहन के बेटे बादशाह से तय हुई था शनिवार को जैसे ही बादशाह की बारात सलीम के दरवाजे तक पहुंची तो लोग दंग रह गए बुलडोजर पर सवार दूल्हे बारातियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

पूरा वीडियो यहां देखें:-

यूपी में पिछले कुछ दिनों से जिस चीज का सबसे ज्यादा क्रेज बढ़ा है वो है बुलडोजर। बुलडोजर को लेकर लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। दरअसल सरकार अपराधियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला रही है। यही वजह है कि लोगों में बुलडोजर को लेकर क्रेज बढ़ रहा है। बुलडोजर का जलवा ऐसा है कि लोग शादी विवाह में भी कार छोड़कर अब बुलडोजर लेकर जा रहे हैं। इसकी एक बानगी जनपद बहराइच में देखने को मिली जहाँ पर एक मुस्लिम युवक कार की जगह बुलडोजर लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा तो इलाके में लोगों की भीड़ लग गई। बुलडोजर पर चढ़ी बारात देखने के लिए लोग घरों से निकल आए।

यह भी पढ़ें:-

मंदाना करीमी ने बुर्का पहन मॉल में मटकाई कमर, भड़क गए यूजर्स, कहा- तुम पर शर्म है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.