May 7, 2024, 10:52 pm

मंदाना करीमी ने बुर्का पहन मॉल में मटकाई कमर, भड़क गए यूजर्स, कहा- तुम पर शर्म है !

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 18, 2022

मंदाना करीमी ने बुर्का पहन मॉल में मटकाई कमर, भड़क गए यूजर्स, कहा- तुम पर शर्म है !

mandana karimi twerks in burqa: ऐक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी (Actress and model Mandana Karimi) कुछ महीने पहले कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आई थीं, तब उन्होंने ऐसे-ऐसे खुलासे किए थे कि लोग हैरान रह गए थे. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बुर्का पहनकर एक शॉपिंग मॉल में कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं. उनका ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी. लोग इतना भड़क गए कि ये तक कह दिया कि ‘मुस्लिम होकर भी हिजाब का मजाक उड़ा रही हो… तुम पर शर्म है!’

पूरा वीडियो यहां देखें :-

https://youtube.com/shorts/J7Rl-x60RIU

ईरानी ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बुर्का पहना है. वो एक शॉपिंग मॉल में नजर आ रही हैं. तभी शॉपिंग करते-करते वो अचानक Twerks करने लगती हैं. आखिरी में वो अपने चेहरे से पर्दा भी हटाती हैं.

मंदाना का ये अंदाज लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उन्होंने पोस्ट पर कॉमेंट कर अपनी नाराजगी भी जताई है. एक यूजर ने लिखा, ‘इस तरह से हिजाब का मजाक मत उड़ाओ. ऐसा कुछ करने से पहले एक बार सोचो’. कई लोगों ने तो ये भी लिखा है कि वो मंदाना को हिजाब का मजाक उड़ाने की वजह से उन्हें इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर रहे हैं.

पढ़ें: बिहार: मुंगेर में बीजेपी नेता ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या, फिर किया सुसाइड, जानिए वजह

मंदाना ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी, जो मुंबई में एक बिजनसमैन हैं. उन्होंने पहले कोर्ट में शादी की और फिर साल 2017 में हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे. इसी साल मंदाना ने पति और उसकी फैमिली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.