December 9, 2022, 1:55 am

Mainpuri Election Update : मैनपुरी में यादव Vs यादव तय, डिंपल यादव के खिलाफ अपर्णा यादव मैदान में! आधिकारिक ऐलान बाकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

Mainpuri Election Update : मैनपुरी में यादव Vs यादव तय, डिंपल यादव के खिलाफ अपर्णा यादव मैदान में! आधिकारिक ऐलान बाकी

Mainpuri Election Update: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में होने वाला उप-चुनाव बेहद दिलचस्प होने वाला है। मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उनकी लोकसभा सीट मैनपुरी पर हो रहे उपचुनाव पर समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है। डिंपल के उम्मीदवारी की घोषणा के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा को उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

मैनपुरी में यादव VS यादव

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Election Update) पर इस बार बीजेपी की ओर से अपर्णा यादव (Aparna Yadav BJP) चुनाव लड़ेंगी। अपर्णा यादव की BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से मुलाक़ात के बाद अटकलों ने ज़ोर पकड़ा है। यह मुलाकात गुरुवार शाम को हुई थी। अपर्णा यादव ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी थी। हालांकि इसके बाद अपर्णा यादव खामोश हैं ।

क्या कहते हैं ब्रजेश पाठक ?

क्या BJP अपर्णा को मैदान में उतरेगी ? इस सवाल के जवाब में उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak on Mainpuri Election) का कहना है कि मैनपुरी से कोई भी मैदान में उतरे, जीत कमल की होगी। ब्रजेश पाठक का कहना है कि उम्मीदवार कोई भी उतरे चुनाव कमल ही लड़ता है । ब्रजेश पाठक ने साफ कहा कि इस बार मैनपुरी में नया इतिहास रचा जाएगा।

यह भी पढ़ें:-

NCERT Fake Books Case: NCERT की नकली किताबें छापने वाली प्रिंटिंग प्रेस का भंडाफोड़

समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद के आरोप

डिंपल यादव की उम्मीदवारी पर बीजेपी ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी अखिलेश यादव पर परिवारवाद का आरोप लगा रही है। बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेयी का कहना है कि यह सपा की तरह एक परिवार की पार्टी नही है। सपा ने एक सर्वे कराया जिसमे शिवपाल यादव नंबर 1 पर, डिंपल यादव नंबर 2 पर और तेज प्रताप यादव नंबर तीन पर थे इसके बावजूद अखिलेश जी अपनी पत्नी डिंपल को चुनावी मैदान में उतार दिया।

समाजवादी पार्टी क्या कहती है

बीजेपी के आरोपों पर समाजवादी पार्टी ने भी पलटवार किया है। बीजेपी पर राज्य की कानून व्यवस्था बदहाल करने के आरोप के साथ-साथ समाजवादी पार्टी ने यह भी कहा है कि बीजेपी कुछ भी कर ले, जीत डिंपल यादव की ही होगी। मैनपुरी मुलायम सिंह यादव की विरासत है और जनता उनकी बहू डिंपल को ही सौंपेगी।

इस बीच दिल्ली में आज बीजेपी संगठन की बैठक हुई है। कल सीएम योगी की अध्यक्षता में प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होगी। इस बैठक में मैनपुरी के लिए उम्मीदवार के नाम पर चर्चा होगी। हालांकि, नाम पर मुहर दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति लगाएगी।

यह भी पढ़ें:-

Urfi javed nude photoshoot : उर्फी जावेद का न्यूड फोटोशूट, यूजर ने लिखा- धरती का विनाश तय है

Leave a Reply

Your email address will not be published.