May 13, 2024, 10:08 am

UP News: सीएम योगी ने सांसद रवि किशन की ली चुटकी, मोमोज वाले से पूछा- सांसद ने पैसे दिए या नहीं?

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 21, 2023

UP News: सीएम योगी ने सांसद रवि किशन की ली चुटकी, मोमोज वाले से पूछा- सांसद ने पैसे दिए या नहीं?

UP News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मजाकिया अंदाज गोरखपुर में बखूबी देखने को मिला। जहां एक दुकानदार से बात करते हुए उन्होंने सांसद रवि किशन की चुटकी ली। सीएम योगी ने दुकानदार से पूछा कि मोमोज खाने के बाद रवि किशन ने पेमेंट किया था कि नहीं। इसपर वहां मौजूद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम नेता हंसने लगे। जिसके बाद खुद रवि किशन खड़े होकर सफाई देने लगे। उन्होंने दुकानदार से कहा कि बताओ मैंने पैसे दिया था कि नहीं। इसपर दुकानदार ने कहा- हां में जवाब दिया था।

क्या है पूरा मामला

UP News: जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को जेपी नड्डा गोरखपुर पहुंचे थे। जहां सीएम योगी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम बड़े नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इस बीच एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने हंसते हुए एक दुकानदार से पूछा कि इनमें (बीजेपी नेताओं) से कोई तुम्हारी दुकान पर आया था। जिसपर दुकानवाले ने कहा की हां, सांसद जी (रवि किशन) आए थे।

Advertisement
Advertisement

जिसपर सीएम योगी ने पूछा क्या खाया था? तो दुकानदार ने कहा- मोमोज। ये सुनकर सीएम ने मजाकिया अंदाज में कहा पेमेंट वगैरह किया था कि नहीं। ये सुनते ही नड्डा, भूपेंद्र चौधरी समेत सहित जितने भी लोग वहां थे सभी हंसने लगे। रवि किशन ठीक सीएम योगी के पीछे बैठे थे। ये वार्तालाप सुनकर वो फौरन उठ खड़े हुए और दुकानदार से कहा बताओ ना पैसे दिए थे कि नहीं? जिसपर दुकानदार ‘हां’ में जवाब दिया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सभी हंस रहे थे।

यह भी पढ़ें…

Noida News: पोर्टल पर बदलाव आने से फेक बिडर के लिए रास्ता हुआ और भी साफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.