May 19, 2024, 2:36 pm

Clash In Mahagun Modern: महागुण मॉडर्ण सोसाइटी के AOA अध्यक्ष पर गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 12, 2023

Clash In Mahagun Modern: महागुण मॉडर्ण सोसाइटी के AOA अध्यक्ष पर गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Clash In Mahagun Modern: नोएडा के सोसाइटी में AOA की गठन से लेकर अगले चुनाव और AOA के फैसले पर कई सवाल उठते रहे हैं. इस कारण कई बार सोसाइटी में टकराव और तनातनी का माहौल बना रहता है. एक बार फिर ऐसा ही मामला नोएडा के एक पॉश सोसाइटी से सामने आया है. यहां AOA अध्यक्ष पर एक सीनियर सिटीजन को धक्का देने का आरोप लगे हैं.

कहां का है मामला

हैरान कर देने वाला ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुण मॉडर्न (Mahagun Modern Sector 78 Noida) सोसाइटी की है. सोसाइटी के अध्यक्ष मृदुल भाटिया पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी (Clash In Mahagun Modern) की बेहद अहम GBM मीटिंग के दौरान एक बीसी गुप्ता नाम के एक बुजुर्ग शख्स के साथ धक्का-मुक्की की. https://gulynews.com को सोशल मीडिया पर एक वीडियो मिला है. इस वीडियो को Uttam Kumar के ट्विटर हैंडल @UttamKu62480278 से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि महागुण मॉडर्न , सेक्टर 78 के कालातीत AOA के अनिर्वाचित अध्यक्ष मृदुल भाटिया ने वरिष्ठ नागरिक एवं गृहस्वामियों को GBM में नही आने देने के लिए धक्कामुक्की की । निवासी बिना मासिक व्यय साझा करते हुए CAM बढ़ाने का विरोध कर रहे थे।

ट्वीट यहां देखें :-

 

सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद https://gulynews.com ने इस बारे में महागुण मॉडर्न सोसाइटी के अध्यक्ष मृदुल भाटिया से EXCLUSIVE बात की. उन्होंने जो जानकारी दी वो बेहद चौंका देने वाली थी.

मृदुल भाटिया ने क्या बताया

मृदुल भाटिया ने बताया कि सोसाइटी के दो अहम मुद्दों को लेकर GBM बुलाई गई थी. इस GBM का मकसद सोसाइटी में रिपेयरिंग वर्क कराना और CAM में बढ़ोतरी को लेकर मैंडेट प्राप्त करना था. लेकिन रविवार को कोरम पूरा नहीं होने के कारण इस GBM को स्थगित करना पड़ा. 48 घंटे के बाद मंगलवार को एक बार फिर GBM तय समय पर बुलाई गई. इस GBM में 50 के करीब सदस्य शामिल हुए. अभी GBM में चर्चा जारी ही थी कि इसी दौरान मेंटेनेंस मैनेजर पारुल ने मृदुल भाटिया को GBM हॉल के बाहर हो रहे हंगामे की जानकारी दी. मृदुल भाटिया हंगामा शांत कराने GBM छोड़कर बाहर आए. बाहर कुछ सीनियर सिटीजन हंगामा कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:- स्कूल में हार्ट अटैक से बच्चे की मौत

Student Die Heart Attack: बेहोश होकर नीचे गिरा 10वीं क्लॉस का बच्चा, हार्ट अटैक से मौत

मृदुल भाटिया का आरोप है कि बीसी गुप्ता रेजिडेंट्स को भड़का रहे थे और बार-बार जीबीएम मीटिंग में घुसने की कोशिश कर रहे थे. मृदुल भाटिया का कहना है कि GBM के लिए स्टैडर्ड प्रक्रिया का पालन किया जाता है और केवल सदस्य ही GBM की बैठक में शामिल हो सकते हैं. जबकि बीसी गुप्ता सदस्य नहीं हैं. फिर वो क्यों GBM में आने की कोशिश में जुटे थे. उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें बीसी गुप्ता कुछ लोगों के साथ क्लब में मौजूद हैं और अंदर जाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो यहां देखें :-

हंगामे का नया वीडियो सामने आया

मृदुल भाटिया का आरोप है कि जिस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है उसे क्रॉप करके शेयर किया जा रहा है. यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है. उनका आरोप है कि बीसी गुप्ता के साथ मिलकर कुछ लोग गाली-गलौच और गार्ड के साथ अभद्रता भी कर रहे थे. अगर वो तत्काल इंटरवेन नहीं करते तो सोसाइटी में लॉ एंड आर्डर की समस्या भी खड़ी हो सकती थी. मृदुल भाटिया का कहना है कि उन्होंने किसी पर हाथ नहीं उठाया बस एग्रेसन ऑफ मोमेंट में उन्होंने कथित सीनियर सिटीजन को GBM में घुसने से रोका है.

बीसी गुप्ता ने क्या बताया

https://gulynews.com से बात करते हुए बीसी गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को उनके साथ मृदुल भाटिया ने धक्का मुक्की की. उन्होंने बताया कि खुद मृदुल भाटिया ने ही फोन कर उन्हें GBM में बुलाया था. हालांकि वो आने को तैयार नहीं थे उसके बाद भी उन्हें जोर देकर बुलाया गया. बीसी गुप्ता बताते है कि जिस वीडियो का जिक्र मृदुल भाटिया ने किया है उसमें वो उन लोगों को मीटिंग के अंदर जाने की बात कह रहे हैं जो ऑथराइज्ड मेंबर्स हैं. ना की वो किसी को उकसा या भड़का रहे हैं.

बीसी गुप्ता कहते हैं कि उक्त घटना के बाद से वो बेहद परेशान हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि AOA की कार्यप्रणाली पहले से ही संदिग्ध रही है ऐसे में इस तरह का धक्का मुक्की का वीडियो बड़े सवाल खड़े करती है.

इस मामले पर सोसाइटी की रेजिडेंट्स इंद्राणी मुखर्जी का कहना है कि कार्यकारी एओए को किसी भी तरह की नीतिगत फैसले लेने का अधिकार नहीं है, फिर CAM बढ़ाने के लिए GBM क्यों बुलाई गई. उन्होंने ये भी कहा कि एओए अध्यक्ष मृदुल भाटिया को किसी के साथ धक्का-मुक्की करना ठीक नहीं है.

सच क्या है और झूठ क्या है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इस घटना के बाद सोसाइटी का माहौल एक बार फिर गर्म हो गया है.

यह भी पढ़ें:-

Greater Noida School: फीस न जमा करने पर बच्चों को मिली सजा! बच्चों का रो रो कर बुरा हाल

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.