October 7, 2022, 5:40 am

Hariyali Teej 2022: हरियाली तीज पर महागुण मॉडर्न सोसाइटी में आज खास प्रोग्राम, महिलाओं में जबरदस्त उत्साह

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 22, 2022

Hariyali Teej 2022: हरियाली तीज पर महागुण मॉडर्न सोसाइटी में आज खास प्रोग्राम, महिलाओं में जबरदस्त उत्साह

Hariyali Teej 2022: सावन का महीना है और इस महीने में जहां एक ओर रक्षा बंधन का इंतजार हर किसी को है वहीं दूसरी ओर हरियाली तीज की भी धूम दिखाई दे रही है। हर साल पवित्र सावन महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को हरियाली तीज का त्योहार मनाया जाता है। इस त्योहार का इंतजार खास तौर से महिलाओं को रहता है।

कहां होगा खास प्रोग्राम?

इस त्योहार को और खास बनाने के लिए इस बार तनिशी इवेंट्स (Tanishi event) ने जबर्दस्त तैयारी की है। नोएडा के अलग-अलग सोसाइटी में इस ग्रुप के द्वारा खास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन का मकसद महिलाओं को संस्कृति से जोड़े रखना साथ ही फैमिली गेट टूगेदर करना है। इसी पारिवारिक साथ को और बढ़ाने के लिए आज (23 जुलाई) तनिशी इवेंट्स ने नोएडा के पॉश सोसाइटी महागुण मॉडर्न सोसाइटी (Mahagun Modern Society) में हरियाली तीज 2022 (Hariyali Teej 2022) के लिए एक स्पेशल प्रोग्राम ऑर्गेनाइज कर रही है। यह खास प्रोग्राम आज शाम 3 बजे शुरू होगा जो रात के 9.30 बजे तक चलेगा।

वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

 

कितना अलग कार्यक्रम

तनिशी इवेंट्स ने इस प्रोग्राम की जबरदस्त तैयारी की है ताकि महागुण मॉडर्न सोसाइटी में रहने वाले लोगों को घर जैसा माहौल मिले साथ ही मस्ती और मनोरंजन भी हो। इस स्पेशल इवेंट्स में जहां महिलाओं को लिए अलग-अलग कार्यक्रम रखे गए हैं वहीं बच्चों के लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक

क्या है खास ?
  • ड्राइंग कंपटीशन
  • बनारसी थ्रेड की ओर से फैशन शो
  • मैजिक शो
  • तम्बोला
  • फ्री टैटू मेकिंग

जैसे स्पेशल प्रोग्राम रखा गया है। खास बात यह है कि बच्चों और महिलाओं के लिए अलग-अलग कंपटीशन भी रखा गया है। जिसमें पार्टिसिपेट करने वाले/जीतने वाले के लिए कैश प्राइज और ओरिफ्लेम की ओर से गिफ्ट पैकेट दिए जाएंगे। इवेंट्स में तरह-तरह के खाने-पीने से लेकर ज्वेलरी शॉप, अपैरल, एस्ट्रोलॉजी और टेरो कार्ड रीडर के भी इंतजाम किए गए हैं।  लाइव कवरेज के साथ-साथ फोटोग्राफी और मीडिया कवरेज भी किया जा रहा है। यानी कुल मिलाकर महागुण मॉडर्न में रहने वाले लोगों का यह वीकेंड शानदार होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-

Pit bull Attack: डॉग मालिकों के लिए जारी हुई नई एडवाइजरी, एडवाइजरी नहीं मानी तो होगी कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.