October 7, 2022, 6:22 am

Mukesh Ambani: जारी रहेगी सुरक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुहर। सरकार को दिए निर्देश

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 22, 2022

Mukesh Ambani: जारी रहेगी सुरक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुहर। सरकार को दिए निर्देश

Mukesh Ambani: देश के नंबर दो उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को सरकारी सुरक्षा मिलती रहेगी। सुप्रीम कोर्ट ने आज है की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुकेश अंबानी को सरकारी सुरक्षा मुहैया जारी रखने की मंजूरी दे दी है।

सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा ?

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार के सदस्यों को मुंबई में सुरक्षा खबर जारी रखने की अनुमति दी है। चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एन वी रमन्ना (Nv Ramanna) अपने आदेश में यह साफ कर दिया है कि मुकेश अंबानी और उनके परिवार को दी गई सुरक्षा जारी रखी जाए। इसके साथ ही उन्होंने अंबानी और उनकी फैमिली को सुरक्षा देने के खिलाफ त्रिपुरा हाई कोर्ट में दाखिल याचिका को भी खारिज करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें:-

Tax Saving Fixed Deposit: टैक्‍स सेविंग FD पर ये छोटे बैंक दे रहे बेहतर रिटर्न, टॉप में एक भी बड़ा बैंक नहीं शामिल

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल इंडस्ट्रीज मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को मुंबई में सुरक्षा देने के खिलाफ त्रिपुरा हाई कोर्ट (Tripura High Court) में एक जनहित याचिका दाखिल की गई थी। लेकिन CJI ने ना केवल त्रिपुरा हाई कोर्ट में दाखिल जनहित याचिका को खारिज किया बल्कि केंद्र सरकार (Central Government) को स्पष्ट निर्देश दिया है कि अंबानी परिवार को सुरक्षा कवर जारी रखी जाए।

यह भी पढ़ें:-

Pit bull Attack: डॉग मालिकों के लिए जारी हुई नई एडवाइजरी, एडवाइजरी नहीं मानी तो होगी कार्रवाई

मजेदार वीडियो देखें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published.