June 15, 2024, 7:58 pm

Mahagun Modern Clash: महागुण मॉडर्न धक्का-मुक्की मामले में नया मोड़, सामने आई नई जानकारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 12, 2023

Mahagun Modern Clash: महागुण मॉडर्न धक्का-मुक्की मामले में नया मोड़, सामने आई नई जानकारी

Mahagun Modern Clash: नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुण मॉडर्न सोसाइटी क्लैश मामले में नया मोड़ आ गया है. धक्का-मुक्की के वीडियो में दिख रहे बीसी गुप्ता और मृदुल भाटिया की ओर से नई जानकारी सामने आई है. खास बात यह है कि यह जानकारी गली न्यूज की ओर से खबर पब्लिश करने के बाद आई है.

क्या हुआ नया खुलासा

बता दें कि https://gulynews.com की ओर से इस मामले में पूरे प्रकरण की विस्तृत रिपोर्ट पब्लिश की गई थी. लेकिन अब इस रिपोर्ट (Mahagun Modern Clash) के पब्लिश होने के बाद घटनाक्रम तेजी से बदले हैं. https://gulynews.com ने अपने रिपोर्ट में बीसी गुप्ता के हवाले से कहा गया था कि मृदुल भाटिया ने ही फोन कर उन्हें बुलाया था. लेकिन अब बीसी गुप्ता की ओर से इस मामले में नई जानकारी दी गई है. अपने पहले के बयान से पीछे हटते हुए बीसी गुप्ता ने अपना बयान वापस ले लिया है. उन्होंने इस बारे https://gulynews.com को एक संदेश भी भेजा है. इस संदेश में उन्होंने मृदुल भाटिया का जिक्र करते हुए लिखा है कि GBM की मीटिंग के लिए मृदुल भाटिया की ओर से कोई कॉल नहीं किया गया था. उन्होंने मृदुल भाटिया को पूरे रिस्पेक्ट देते हुए अपने बयान पर खेद जताया है.

BC Gupta Message
BC Gupta Message
मृदुल भाटिया ने क्या कहा

महागुन मॉडर्न सोसाइटी के अध्यक्ष मृदुल भाटिया की ओर से इस बारे में गली न्यूज की खबर सामने आने के बाद कॉल डिटेल्स की एक स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है. इस स्क्रीन शॉट में 6 मई से 16 जून के बीच के समय के कॉल डिटेल्स का जिक्र है. इसमें दावा किया गया है कि ये कॉल डिटेल्स बीसी गुप्ता और मृदुल भाटिया के बीच का है. इस कॉल डिटेल्स को देखने से यह पता चल रहा है कि बीसी गुप्ता की ओर से इस दौरान कई कॉल मृदुल भाटिया को किए गए लेकिन मृदुल भाटिया की ओर से इन कॉल्स का कोई जवाब नहीं दिया गया है.

बता दें कि Uttam Kumar के ट्विटर हैंडल @UttamKu62480278 से एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि महागुण मॉडर्न , सेक्टर 78 के कालातीत AOA के अनिर्वाचित अध्यक्ष मृदुल भाटिया ने वरिष्ठ नागरिक एवं गृहस्वामियों को GBM में नही आने देने के लिए धक्कामुक्की की । निवासी बिना मासिक व्यय साझा करते हुए CAM बढ़ाने का विरोध कर रहे थे। इस वीडियो में मृदुल भाटिया और बीसी गुप्ता के बीच धक्का-मुक्की हुई थी.

हालांकि अब बीसी गुप्ता की ओर से कहा गया है कि उनके साथ धक्का मुक्की तो हुई थी लेकिन GBM के लिए मृदुल भाटिया की ओर से कोई कॉल नहीं आया था.

Greater Noida Lift Stuck: 24वें मंजिल से नीचे आ रहे बच्चे और महिलाएं लिफ्ट में फंसे, महिला बोली बच्चे की हार्ट बीट हुई तेज…

Leave a Reply

Your email address will not be published.