May 19, 2024, 1:54 pm

Dog In Lift Issue: लिफ्ट में पेट डॉग ले जाने को लेकर महिला से भिड़े रिटायर्ड IAS, जड़ दिया थप्पड़.. वीडियो देखें

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday October 31, 2023

Dog In Lift Issue: लिफ्ट में पेट डॉग ले जाने को लेकर महिला से भिड़े रिटायर्ड IAS, जड़ दिया थप्पड़.. वीडियो देखें

Dog In Lift Issue: नोएडा में बनी डॉग पॉलिसी के बाद भी इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. खास बात ये है कि इस बार विवाद रिटायर्ड आईएएस और दंपती के बीच हुआ और नौबत मारपीट तक आ गई. 

क्या है पूरा मामला 

नोएडा की सेक्टर 108 स्थित पॉश हाउसिंस सोसाइटी पार्क लॉरिएट (Park Laureate Apartments) से बेहद हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां एक रिटायर्ड आईएएस अफसर और एक महिला के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट का ये पूरा मामला एक पेट डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेकर सामने आया.

महिला अपना कुत्ता लिफ्ट से ले जाना चाहती थी, जबकि रिटायर्ड आईएएस उसे ऐसा नहीं करने दे रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद और हाथापाई हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है.

क्या है आरोप

रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आर.पी गुप्ता पर महिला को थप्पड़ मारने का आरोप है. बताया जा रहा है कि आर.पी गुप्ता ने महिला को कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने से रोका था. जब महिला लिफ्ट से बाहर नहीं निकली तो आर.पी गुप्ता आग-बबूला हो गए. इस दौरान महिला ने आर.पी गुप्ता का मोबाइल फेंक दिया जिसके बाद आपे से बाहर होते हुए आरपी गुप्ता ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. इसका घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.

वायरल वीडियो में क्या है 

वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आर.पी गुप्ता लिफ्ट में महिला को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आर.पी गुप्ता सोसाइटी की लिफ्ट से जा रहे थे. तभी एक महिला भी लिफ्ट में प्रवेश की. महिला के साथ में उसका पेट (कुत्ता) था. यह देख आर.पी गुप्ता ने कहा कि आप कुत्ता लेकर लिफ्ट में नहीं जा सकती हैं.

वीडियो यहां देखें :-

महिला को थप्पड़ मारते दिखे रिटायर्ड IAS

रिटायर्ड आईएएस आर.पी गुप्ता की यह बात सुन महिला ने विरोध जताया और कहा कि वह लिफ्ट से ही अपने कुत्ते को लेकर जाएगी. देखते ही देखते दोनों में बात बढ़ती चली गई. इस दौरान आर.पी गुप्ता ने वीडियो बनाने के लिए अपना फोन निकाला तो महिला ने उनका फोन हाथ से खींच लिया. महिला की इस हरकत से आर.पी गुप्ता इतना नाराज हुए कि थप्पड़ मार दिया. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आर.पी गुप्ता महिला को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

व्हाट्सएप के माध्यम से खबर पाने के लिए यहां क्लिक करें

घटना की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि सोसाइटी में हंगामे की सूचना किसी व्यक्ति ने हमें फोन पर दी थी. सूचना मिलने पर हम लोग यहां आए और घटना की जानकारी ली. एक रिटायर्ड आईएएस और महिला के बीच मारपीट की जानाकरी मिली है. सोसाइटी की लिफ्ट में लगे कैमरे की भी जांच-पड़ताल की जा रही है. जांच-पड़ताल के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित खबरें :-

Dog Issue In Noida : स्ट्रीट डॉग को लेकर महिलाओं के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल.. नोएडा की इस सेक्टर की घटना

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.