June 12, 2024, 9:04 pm

Greater Noida West: अगर आपकी सोसाइटी में भी आता है डिलीवरी ब्वॉय तो संभल जाएं.. सुपरटेक की इस सोसाइटी में हुई ‘गंदी बात’

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday October 30, 2023

Greater Noida West: अगर आपकी सोसाइटी में भी आता है डिलीवरी ब्वॉय तो संभल जाएं.. सुपरटेक की इस सोसाइटी में हुई ‘गंदी बात’

Greater Noida West: हाईराइज अपार्टमेंट में सिक्योरिटी एक बड़ा मुद्दा है और अब इसी मुद्दे को लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की (Greater Noida West) की सोसायटी सुपरटेक इकोविलेज-1 (Supertech Ecovillage1) में खूब हंगामा हुआ.  सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने मेंटेनेंस और सिक्योरिटी टीम के खिलाफ न केवल प्रदर्शन किया बल्कि घेराव भी किया.

क्या है मामला

रविवार का दिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट की (Greater Noida West) की सोसायटी सुपरटेक इकोविलेज-1 (Supertech Ecovillage 1) के लिए हंगामा भरा रहा. सोसाइटी में रहने वाले सैंकड़ों लोगों ने प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया और सोसाइटी से जुड़े कई बड़े मुद्दे प्रमुखता से उठाए. सोसाइटी के फैसिलिटी हेड निखिल सिसोदिया ने भी उनकी बातों को सुना और इस पर तत्काल प्रभाव से काम करने का भरोसा दिया.

गली न्यूज को ट्विटर पर फॉलो करें

क्यों हुआ हंगामा

दरअसल इकोविलेज-1 सोसाइटी में ब्लिंककिट कंपनी का एक डिलीवरी ब्वॉय सोसाइटी में सामान की डिलीवरी करने आया था. लेकिन एक फ्लैट में लड़की को अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. आरोप है कि रेप में असफल होने पर लड़की के साथ मारपीट की और फिर मौके से फरार हो गया. इसी घटना के बाद रविवार को सोसाइटी के निवासियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मेंटेनेंस कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. महिलाओं की सुरक्षा के मसले पर बिल्डर से जवाब मांगा.

व्हाट्सएप के माध्यम से खबर पाने के लिए यहां क्लिक करें

महिलाओं ने रात 10 से सुबह 6 बजे तक सभी टावरों में डिलीवरी बॉय के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है. इस संबंध में निवासी जल्द बिल्डर से बातचीत करेंगे. निवासियों का आरोप है कि सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था बेहद खराब है. लोगों का आरोप है कि सोसाइटी की एप्लीकेशन पर डिलीवरी बॉय की जानकारी अपडेट नहीं की जाती है. साथ ही कहा है कि किसी भी डिलीवरी बॉय को रात 10 से सुबह 6 बजे के बीच किसी भी टावर में एंट्री नहीं दिया जाए. अगर कोई सामान मंगवाता है तो टावर के रिसेप्शन पर सामान को रखवाया जाए.

रेजिडेंट्स ने किन मुद्दों को उठाया
  • मौजूदा सिक्योरिटी एजेंसी बदली जाए
  • सभी फ्लैट्स में इंटरकॉम की व्यवस्था की जाए
  • सिक्योरिटी इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया जाए
  • सोसाइटी के बेसमेंट की सुरक्षा बढ़ाई जाए
  • डिलीवरी ब्वॉय के आने-जाने को रेगुलेट किया जाए

Leave a Reply

Your email address will not be published.