June 23, 2024, 9:10 pm

अब इस सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग ने मासूम को काटा, डर के कारण घर से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं बच्चे

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 9, 2023

अब इस सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग ने मासूम को काटा, डर के कारण घर से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं बच्चे

Dog Attack : नोएडा-ग्रेटर नोएडा की हाईराइज अपार्टमेंट से कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो सोसाइटी की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर देती है। इन्हीं घटनाओं में से एक है डॉग्स बाइट की। भले ही नोएडा-ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी आवारा और पालतू कुत्तों के लिए नियमों को सख्त कर दिया हो इसके बाद भी इस तरह की घटनाएं सामने आ ही जाती हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी से सामने आया है।

कहां का है मामला 

डॉग बाइट यानी कुत्ते के काटने का एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की श्री राधा स्काई गार्डेन सोसाइटी ( Shree Radha Sky Garden Society) से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में एक कुत्ते (Dog Attack)  ने 10 साल की लड़की को काट खाया। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया। कुत्ते के काटने से मासूम बच्ची के पैर में घाव बन गया है। घटना के बाद से सोसाइटी में दहशत है और छोटे बच्चे अब घर से बाहर निकलने में घबरा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला 

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक श्री राधा स्काई गार्डेन सोसाइटी के टॉवर नंबर 12 में रहने वाले रजनीश की बेटी मंगलवार की रात उस वक्त कुत्ते का शिकार बन गई जब वो पूल के पास खेल रही थी। जिस वक्त बच्ची खेल रही थी ठीक उसी वक्त दो कुत्तों ने अचानक उसे दौड़ाना शुरु कर दिया। बच्ची कुत्ते से खुद को बचा पाती उसके पहले ही एक कुत्ते ने उस पर झपट्टा मार दिया।

रजनीश बताते हैं कि सोसाइटी में पहले से कुछ कुत्ते रह रहे थे। उन्होंने कुछ माह पहले दो बच्चों को जन्म दिया था। यह दोनों अब बड़े हो गए हैं और लोगों पर हमला कर रहे हैं। मंगलवार की रात मेरी बेटी को कुत्ते ने काट लिया। अगले दिन सुबह जब वो सोकर उठी, तो डर से घर से बाहर नहीं जाना चाह रही थी।

यह भी पढ़ें:-

लिफ्ट में पालतू कुत्ता ले जाने को लेकर दो महिलाओं में हुआ विवाद

डर के साए में सोसाइटी के लोग

सोसाइटी में रहने वाले लोगों का आरोप है कि राधा स्काई गार्डन सोसाइटी में लंबे समय से कुत्ते परेशानी का सबब बने हुए हैं। इस मामले में सोसाइटी के लोगों ने पहले ही अथॉरिटी से शिकायत की थी लेकिन आरोप है कि अबतक उन शिकायतों पर कार्रवाई नहीं हुई है। लोगों का कहना है कि कोई भी कुछ करने को तैयार नहीं है। इस तरह के आवारा कुत्तों से सबसे ज्यादा परेशान छोटे बच्चों और बुजुर्गों को है। कुत्तों के डर से बच्चे पार्क में खेलने से डरते हैं वहीं बुजुर्ग भी बाहर निकलने से कतराते हैं।

सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि इन कुत्तों को इंजेक्शन लगा है या नहीं इसकी भी जानकारी किसी को नहीं है। बता दें कि सोसाइटी में 2 हजार से ज्यादा लोग रहते हैं लेकिन ऐसी घटनाओं से सब परेशान हैं।

यह भी पढ़ें:-

Noida Dog Attack: नोएडा की इस सोसायटी में कुत्ता कर रहा लगातार हमला, बच्चे और महिला समेत 3 लोगों को बनाया शिकार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.