June 23, 2024, 7:37 pm

25 सेकंड में 20 सैंडल, मनचले पर कहर बनकर टूटी लड़की, इतना पीटा कि पैर छूकर मांगने लगा माफी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 9, 2023

25 सेकंड में 20 सैंडल, मनचले पर कहर बनकर टूटी लड़की, इतना पीटा कि पैर छूकर मांगने लगा माफी

Meerut Teasing : उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ माफिया मिट्टी में मिलाए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर मनचलों की भी शामत आई हुई है। महिलाएं जाग उठी हैं और मनचलों को खूब सबक सिखा रही है। मनचलों को सबक सिखाने का ऐसा ही एक मामला पश्चिमी यूपी के मेरठ से आई है।

क्या है मामला 

यूपी के मेरठ में एक मनचले को अश्लिल हरकत करना महंगा पड़ गया.  कहर बनकर टूटी युवती ने मनचले की ऐसी पिटाई करी कि बीच सड़क पर पैर छूकर माफी मांगने लगा. दरअसल, युवती अपनी बहन और एक युवक के साथ जा रही थी तभी मनचले ने अश्लील कमेंट किया. पहले तो उन लोगों ने इग्नोर किया लेकिन दोबारा कमेंट करने पर उसे पकड़ लिया और सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया. बाद में मनचले ने लड़की के पैर छूकर माफी भी मांगी.

कहां का मामला 

हैरान कर देने वाला ये मामला मेडिकल थाना क्षेत्र के तेजगढ़ी चौकी के पास का है. दरअसल, तेजगढ़ी चौकी के पास एक युवती काम से आई हुई थी. युवती के साथ उसकी बहन, एक और युवक था. उसकी बहन और लड़का किसी काम से चौकी के पास ही रुक गए, जबकि युवती सड़क के किनारे खड़े होकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार करने लगी, तभी वहां अचानक एक युवक पहुंचा और युवती को अकेला पाकर अश्लील कमेंट करने लगा. इस पर युवती ने पहले तो उसे नजर अंदाज किया, इसके बाद उसे वहां से जाने के लिए कहा.

वीडियो यहां देखें :-

युवती के मुताबिक, मैं ऑटो में बैठने लगी तो मनचले ने फिर से वही हरकत कर दी. उसने अश्लीलता की हद पार करते हुए भद्दा कमेंट कर दिया, जिस पर मुझे गुस्सा आ गया. मैंने उसे पकड़ लिया और उसे थप्पड़ मारने लगी. इसी बीच, उसने मुझे धक्का दिया तो मैंने शोर मचा दिया, तभी मेरी बहन और हमारे साथ का लड़का भी आ गया. फिर हम तीनों लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. युवक ने भी मनचले को जमकर पीटा. उसे घूसे और लात मारे. इसके बाद युवती ने पैरों से सैंडल उतार कर युवक पर महज कुछ ही सेकंड में 20 से ज्यादा सैंडल मारे. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान किसी राहगीर ने इस घटना का वीडियो बना लिया और पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें:-

पीते हैं नारियल पानी तो हो जाएं सावधान! नहीं तो ऐसे दुकानदार का बन जाएंगे ‘शिकार’

Leave a Reply

Your email address will not be published.