February 6, 2023, 1:57 am

Noida Dog Attack: नोएडा की इस सोसायटी में कुत्ता कर रहा लगातार हमला, बच्चे और महिला समेत 3 लोगों को बनाया शिकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 14, 2022

Noida Dog Attack: नोएडा की इस सोसायटी में कुत्ता कर रहा लगातार हमला, बच्चे और महिला समेत 3 लोगों को बनाया शिकार

Noida Dog Attack: नोएडा शहर में कुत्तों के हमलों से रोजाना लोग घायल हो रहे है. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-71 के साईं अपार्टमेंट (Sai Apartment)का है.  यहां आवारा कुत्तों (dog attack) ने दस दिन में तीन लोगों को काट लिया है. मामले में सोसायटी के लोग प्राधिकरण से लगातार शिकायत कर रहे हैं. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

क्या हुआ था ?

नोएडा के सेक्टर-71 के साईं अपार्टमेंट (Sai Apartment) में मंगलवार को आवारा कुत्ते ने सोसायटी में साइकिलिंग कर रहे पांच वर्षीय बच्चे जयादित्य को दौड़ाकर जांघ पर काट लिया है. ऐसे में बच्चा घबरा गया और शोर मचाने लगा. बच्चे के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे बचाया है.

घटना से सोसायटी के लोगों में रोष

घटना के बाद बुरी तरह से दर्द से कराह रहे बच्चे को इलाज के बाद डाक्टर ने घर भेज दिया है. इसको लेकर सोसायटी के लोगों में रोष है. तीन दिन पहले सोसायटी में कुत्ते ने निधि पाल नाम की युवती को भी पैर में काट लिया है. घर आ रही निधि पर कुत्ते ने हमला कर पैर में दांत गड़ा दिए थे. वहीं राजू नाम के युवक को भी कुत्ता घायल कर चुका है.

सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सुशील यादव ने बताया कि कुत्ता लगातार लोगों को काट रहा था. इसपर लगातार हुई शिकायत के बाद प्राधिकरण की तरफ से नामित संस्था कुत्ते का व्यवहार बदलने के लिए शेल्टर होम ले गई थी.

ये भी पढ़ें-

Cigarette Ban: इस देश में आजीवन सिगरेट नहीं खरीद सकेंगे युवा, सरकार ने लगाया प्रतिबंध

नामित संस्था से की गई शिकायत

सोसायटी में वापस आने के तीन महीने बाद कुत्ता लोगों को काटने लगा है. आवारा कुत्ते को सोसायटी के एक घर के बाहर आवाजाही करने वाली जगह पर खाना भी दिया जाता है. मामले में प्राधिकरण की तरफ से नामित संस्था से भी शिकायत की गई है. हालांकि कुत्ते को पकड़ने के लिए वाहन नहीं भेजा गया है. इसकी शिकायत प्राधिकरण के अधिकारियों से की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.