June 12, 2024, 8:55 pm

हादसे का शिकार हुआ मासूम अक्षत, खेलते-खेलते आ गई मौत। इस पॉश सोसाइटी में हुआ दर्दनाक हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 16, 2023

हादसे का शिकार हुआ मासूम अक्षत, खेलते-खेलते आ गई मौत। इस पॉश सोसाइटी में हुआ दर्दनाक हादसा

उत्तर प्रदेश के नोएडा से बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आज दिन निकलते ही एक सोसाइटी में दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक बच्चे की जान चली गई। घटना के बाद से सोसाइटी में गम का माहौल है। एक तरफ पीड़ित परिवार को समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें वहीं दूसरी ओर परिवार को सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी है।

क्या है मामला

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित द हाइड पार्क सोसाइटी में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक मासूम की मौत हो गई। 5 साल का अक्षत अब इस दुनिया में नहीं है। वो अपने पीछे मां-पिता के अलावा एक बड़ी बहन को छोड़ गया है। हैरान कर देने वाला यह दर्दनाक खबर सोसाइटी के Q टॉवर से आई है। मिली जानकारी के मुताबिक इसी टॉवर के एक फ्लैट से गिरने के कारण मासूम अक्षत की मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा

https://gulynews.com को मिली EXCLUSIVE जानकारी के मुताबिक चौंका देने वाली यह घटना आज सुबह करीब 5.45 बजे की है। आम दिनों की तरह मासूम अक्षत घर में खेल रहा था तभी वो खेलते-खेलते बालकनी में पहुंच गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बालकनी में गमलों को रखने के लिए रेलिंग बनाई गई है। इसी रेलिंग पर अक्षत अनजाने में चढ़ गया और फिर संतुलन न बन पाने पर रेलिंग से नीचे गिर पड़ा। नीचे गिरते ही अक्षत की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:-

स्पा सेंटर की आड़ में इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया खुलासा

डॉक्टर नहीं बचा पाए जान

घटना की जानकारी मिलते ही अक्षत के परिवार वाले आननःफानन में सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि अक्षत सोसाइटी के Q टॉवर के फ्लैट नंबर 801 में रहता था। यहां वो अपने पैरेंट्स समेत बड़ी बहन के साथ रहता था। अक्षत के नहीं रहने से पूरा परिवार गम में डूबा है। फिलहाल सोसाइटी में गम का माहौल है।

मूलरुप से बिहार का रहने वाला है परिवार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शोकाकुल परिवार मूल रुप से बिहार के पटना का रहने वाला है। Q टॉवर के 801 नंबर फ्लैट में पटना के रहने वाले प्रभात अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी और बेटा अक्षत था। लेकिन आज सुबह हुए एक हादसे में अक्षत की जान चली गई । फिलहाल पूरा परिवार सदमे में है।

यह भी पढ़ें:-

.. नहीं तो स्विमिंग पूल में डूब जाते मां और बच्चा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसाइटी में बाल बाल बची जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.