May 3, 2024, 11:49 am

नोएडा के ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में आवारा कुत्तों का शिकार बना मासूम, शरीर पर कई जख्म। अस्पताल में इलाज जारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 16, 2023

नोएडा के ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में आवारा कुत्तों का शिकार बना मासूम, शरीर पर कई जख्म। अस्पताल में इलाज जारी

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बेहद दर्दनाक खबर आई है। यहां उस वक्त एक मासूम की जान संकट में पड़ गई। जब कुत्तों के झुंड ने उस पर अटैक कर दिया। कुत्तों के हमले में मासूम बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया।

कहां का है मामला

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला नोएडा के सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसाइटी की है। सोसाइटी में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक मासूम पर आवारा कुत्तों के झुंड ने अटैक कर दिया। कुत्तों के अटैक से मासूम बच्चा नीचे जमीन पर गिर पड़ा और फिर कुत्ते उसे नोचने लगे। इस घटना में मासूम बच्चा बुरी तरीके से जख्मी हो गया है उसके शरीर पर कुत्ते के काटने के कई गांव मौजूद हैं।

कैसे आवारा कुत्तों का शिकार बना मासूम

https://gulynews.com को मिली Exclusive जानकारी के मुताबिक 9 साल का मासूम बच्चा पार्क के रास्ते जब अपने घर को लौट रहा था तभी आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर अटैक कर दिया। आवारा कुत्तों के अचानक हुए हमले से मासूम बच्चा घबरा गया और वहीं गिर पड़ा ऐसे में आवारा कुत्तों को उस पर अटैक करने का समय मिल गया और उसे बुरी तरीके से लहूलुहान कर दिया

यह भी पढ़ें:-

हादसे का शिकार हुआ मासूम अक्षत, खेलते-खेलते आ गई मौत। इस पॉश सोसाइटी में हुआ दर्दनाक हादसा

अभी क्या हैं हालात

घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने कुत्तों को किसी तरीके से भगाया. जिसके बाद मासूम बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में मासूम का इलाज चल रहा है। मासूम के शरीर पर कुत्तों के जख्म के कई निशान हैं। मासूम बच्चा सोसाइटी के ही ए टॉवर में अपने परिवार के साथ रहता है।

क्या कहते हैं रेजिडेंट्स

सोसाइटी में रहने वाले लोग आवारा कुत्तों से बेहद परेशान हैं। लोगों का आरोप है आवारा कुत्तों से पूरी सोसाइटी परेशान हैं यह कुत्ते झुंड बनाकर के अटैक करते हैं। सोसाइटी रेजिडेंट रोहित शर्मा ने बताया कि बेसमेंट में तो अकेले चलना बिल्कुल दूभर हो गया है।सोसाइटी रेजिडेंट अभिनव सैनी ने बताया कि कई बार इस बाबत नोयडा अथॉरिटी से कंप्लेंट की गई है पर स्ट्रे डॉग्स की समस्या निरंतर बनी हुई है।

बता दें कि बीते लंबे समय से नोएडा ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में स्ट्रे डॉग्स की समस्या बनी हुई है इन स्ट्रे डॉग्स के कारण अब तक कई मासूम इसके शिकार बन चुके हैं। ऐसे में सोसाइटी में रहने वाले लोग अपनी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बेहद परेशान और चिंतित हैं।

यह भी पढ़ें:-

Noida: बैडमिंटन खेलते वक्त हुई प्लेयर की मौत, नोएडा स्टेडियम की घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.