July 18, 2024, 7:20 pm

स्पा सेंटर की आड़ में इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया खुलासा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 15, 2023

स्पा सेंटर की आड़ में इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश में शहर शहर स्पा सेंटर खुल रहे हैं और इन स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट का बड़ा नेटवर्क काम करता दिख रहा है। ताजा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सामने आया है जहां पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर रेड मारकर सेक्स रैकेट का बड़ा भंडाफोड़ किया है।

क्या है पूरा मामला

हैरान कर देने वाला यह भंडाफोड़ गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हुआ है। यहां पाखी नाम से एक स्पा सेंटर जयपुरिया मॉल में चल रहा था। पुलिस ने बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे छापेमारी कर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

कई लड़कियों को छुड़ाया गया

पुलिस ने बताया कि नीतिखंड में रहने वाले रिंकू और साजन उर्फ अमित जयपुरिया शॉपिंग कॉम्पलेक्स के बेसमेंट में सीढि़यों के पास पाखी स्पा सेंटर चला रहे थे। इसमें 12 से 15 हजार रुपये वेतन पर गाजियाबाद और नोएडा से सात लड़कियों को रखा हुआ था। पुलिस को सूचना मिली थी कि यह सेंटर चोरी-छिपे चल रहा है और यहां अनैतिक सेक्स रैकेट का धंधा किया जा रहा था।

लड़कियों ने क्या कहा

पुलिस की पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। इस पर मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। ग्राहकों और मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। उन्हें आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

वीडियो यहां देखें :-

एक्शन में पुलिस

गाजियाबाद पुलिस ने 21 दिन में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की है। इससे पहले 23 मई को पैसेफिक माल में सात स्पा सेंटरों पर छापा मार 100 लोग पकड़े थे।

पुलिस ने स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपियों के खिलाफ इम्मोरल ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामला दर्ज किया है। स्पा सेंटर की जांच के दौरान पुलिस को वहां से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। आज दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.