June 12, 2024, 9:40 pm

लुंगी और नाइटी पहनकर बाहर ना निकलें, ग्रेटर नोएडा के इस सोसाइटी के AOA का तुगलकी फरमान

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 14, 2023

लुंगी और नाइटी पहनकर बाहर ना निकलें, ग्रेटर नोएडा के इस सोसाइटी के AOA का तुगलकी फरमान

उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहे जाने वाले ग्रेटर नोएडा से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां की एक अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन अपने एक तुगलकी फरमान को लेकर चर्चाओं में है. ग्रेटर नोएडा के हिमसागर अपार्टमेंट के अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन (AOA) की तरफ से रेजिडेंट्स के लिए एक आदेश जारी की गई है, जिसके बाद इस सोसाइटी के एओए की तुलना तालिबान से होने लगी है.

क्या है मामला 
हैरान कर देने वाला ये मामला ग्रेटर नोएडा के हिमसागर अपार्टमेंट का है.  इस सोसाइटी के एओए की एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल है. पता चला है कि एओए ने एक पत्र जारी कर सोसाइटी के निवासियों को लुंगी और नाइटी पहन कर घूमने से मना किया है. बकायदा इस बारे में एक चिट्ठी जारी की गई है. इस चिट्ठी के बाद से सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने AOA के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए हैं.
आदेश की चिट्ठी में क्या लिखा है
चौंका देने वाले इस आदेश की चिट्ठी में लिखा है कि आप सभी से अपेक्षा की जाती है कि आप सोसाइटी में विचरण करें, तो अपने आचरण और पहनावे पर विशेष ध्यान रखे ताकि आपके व्यवहार से किसी को आपत्ति करने का मौका न मिले. आपके बालक-बालिकाएं भी आपसे सीखती हैं. अतः सभी से अनुरोध है कि लुंगी एवं नाइटी, जो कि घर का पहनावा है, इन्हें पहन कर विचरण न करें.
10 जून को जारी हुआ था चिट्ठी 
सोसाइटी की यह चिट्ठी बीते दस जून को जारी की गई थी. इसके तीन दिन बाद यानी 13 जून को किसी ने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो गया है. हिमसागर अपार्टमेंट के सचिव हरि प्रकाश के नाम से यह चिट्ठी जारी की गई है. बता दें कि सोसाइटी में करीब 3 हजार परिवार रहते हैं अब चिट्ठी आने के बाद से लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.