May 19, 2024, 1:00 pm

.. नहीं तो स्विमिंग पूल में डूब जाते मां और बच्चा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसाइटी में बाल बाल बची जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 15, 2023

.. नहीं तो स्विमिंग पूल में डूब जाते मां और बच्चा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसाइटी में बाल बाल बची जान

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां की एक पॉश सोसाइटी में उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब सोसाइटी के स्विमिंग पूल में बच्चा और मां दोनों डूबने लगे।

कहां की है घटना 

बेहद हैरान कर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एस एस्पायर (Ace Aspire Society) की है। मिली जानकारी के मुताबिक सोसायटी के स्विमिंग पूल में संतुलन बिगड़ने से मां और बच्चा दोनों अचानक डूबने लगे। हालांकि गनीमत यह रही किस समय रहते दोनों को बचा लिया गया। दावा किया जा रहा है जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त मौके पर कोई लाइफगार्ड मौजूद नहीं था ना ही उनके पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे।

कैसे घटी घटना

https://gulynews.com को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ परिवार सोसाइटी के ही टावर सी में रहता है। पता चला है कि मां और बच्चा दोनों एक साथ वॉक पर निकले थे। इस दौरान दोनों स्विमिंग पूल के नजदीक पहुंच गए। वहां पहुंचते ही बच्चा पुल में उतर गया।स्विमिंग पूल में जाते हैं बच्चे डूबने लगा । बच्चे को डूबता देख आनन-फानन में उसकी मां ने भी पूल में छलांग लगा दी। लेकिन बता वासी में माफी अपना बैलेंस नहीं बना पाई और वह भी डूबने लगी।

कैसे बची जान

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कोई लाइफगार्ड मौके पर मौजूद नहीं था गनीमत यह थी कि जिनके ट्रेनर ने मां और बच्चे को डूबता देख लिया। फिर ट्रेनर ने किसी तरीके से मां और बच्चे दोनों को स्विमिंग पूल से बाहर निकाला। इससे दोनों की जान सुरक्षित बच गई और एक बड़ा हादसा टल गया।

सोसाइट में रहने वाले रेजिडेंट्स का आरोप है कि स्विमिंग पूल में लाइफगार्ड की कमी है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी नहीं है। बता दें कि कुछ दिनों पहले गुलशन बेलिना सोसायटी में स्वीमिंग पुल के नजदीक बिजली के तार में उलझकर एक बच्चे को करंट लग गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.