May 11, 2024, 2:02 am

Bareilly News: मजदूर की पहिए से कुचलकर मौत, कंडक्टर ने चलती बस से बाहर फेंका…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 1, 2023

Bareilly News: मजदूर की पहिए से कुचलकर मौत, कंडक्टर ने चलती बस से बाहर फेंका…

Up News: बरेली (Up News) में एक बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । जिसे सुन आप भी परेशान हो जाएगेंपीलीभीत बाईपास पर कंडक्टर ने चलती बस से मजदूर को फेंक दिया। सड़क पर गिरे मजदूर के ऊपर से बस के पिछले पहिये गुजर गए, जिससे उसकी मौत हो गई

बरेली (Up News)  में गुरुवार को पीलीभीत से जयपुर जा रही डबल डेकर बस से मजदूर को मामूली विवाद के बाद नीचे फेंक दिया गया। बरेली में पीलीभीत बाईपास से संजयनगर मोड़ के पास हुई घटना में मजदूर बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस का स्टाफ भाग गया। बारादरी पुलिस मजदूर के परिवार को थाने ले आई और बस को कब्जे में ले लिया गया है।

कहां का है मामला

पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी विजयपाल (38 वर्षीय) जयपुर में मजदूरी करते थे। वह दीपावली पर घर आए थे। परिवार समेत वह गांव से जयपुर में मजदूरी करने जा रहे थे। पत्नी, भतीजे प्रमोद व अन्य लोगों के साथ वह डबल डेकर निजी बस से गुरुवार शाम घर से निकले थे। रात करीब नौ बजे बस बरेली आई थी। भतीजे प्रमोद के मुताबिक चाचा विजयपाल को लघुशंका लगी। उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा तो उसने इन्कार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक विजयपाल ज्यादा जिद करने लगे तो कंडक्टर ने पीलीभीत बाइपास से संजयनगर मोड़ पर बस पहुंचते ही उन्हें धक्का दे दिया। इससे वह बस के खुले हुए गेट से नीचे आ गिरे और बस के पिछले पहिये के नीचे आ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बस के चालक, कंडक्टर व क्लीनर बस को छोड़कर भाग गए। बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय सूचना पर मौके पर पहुंचे और यहां से परिजनों को थाने ले गए। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज करली है।

मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

मजदूर की मौत से गुस्साए परिवार ने मौके पर हंगामा किया। सड़क पर बस खड़ी होने से जाम भी लगने लगा। तब पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बस हटवाकर परिवार वालों को मनाया। बस में से उतरीं कुछ सवारियां नशे की हालत में मिलीं। ये सभी लोग सड़क पर खड़े होकर हंगामा करने लगे। जिसे जाम लगने लगा।
संजय नगर मोड़ पर जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई । परिवार को थाने ले जाया गया, तो वहां भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर स्थिति पर काबू पाया।

धड़ल्ले से चल रहीं अवैध बसें, प्रशासन की लापरवाही…

पीलीभीत व बरेली होकर कई निजी बस संचालक बसें दौड़ा रहे हैं। इससे परिवहन निगम का भी नुकसान हो रहा है। इन बसों में यातायात नियमों का पालन भी नहीं होता है। पुलिस और परिवहन अधिकारियों की कृपा से बसों का संचालन किया जाता है। इसमें प्रशासन की लापरवाही खुले तौर पर देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.