December 9, 2023, 1:28 am

Noida crime news: नोएडा में डॉक्टर की शर्मनाक हरकत, बीमार बच्चियों की न्यूड फोटो कर दिए वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 31, 2023

Noida crime news: नोएडा में डॉक्टर की शर्मनाक हरकत, बीमार बच्चियों की न्यूड फोटो कर दिए वायरल

Noida crime news: नोएडा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर ने बच्चियों के इलाज करने के दौरान उनकी अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इस करतूत की शिकायत एक पीड़ित बच्ची के परिजन ने पुलिस से की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर मानसिक रूप से कमजोर बच्चियों के इलाज करने के नाम पर क्लीनिक चलाता है. बच्चियों के इलाज के दौरान डॉक्टर ने कई बच्चियों की न्यूड तस्वीर फोन में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस घटना की भनक जब बच्ची के परिजन को लगी तो उन्होंने डॉक्टर का विरोध किया. डॉक्टर ने बच्ची के परिजन को ब्लैकमेल कर मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया, लेकिन पीड़ित बच्ची के परिजन ने पुलिस को शिकायत दी.

ये भी पढ़ें-

Raksha Bandhan: मेरठ की राष्ट्र सेविका समिति की पांच बहनों ने पीएम मोदी को बांधी राखी, रक्षामंत्री को भी इस टोली ने बांधी राखी

पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. डॉक्टर की पहचान गुरदीप सिंह के रूप में हुई है. गुरदीप की सेक्टर-30 में क्लीनिक है. वह मानसिक रूप से कमजोर बच्चे-बच्चियों का इलाज करता है. घटना की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.