May 3, 2024, 6:59 am

Masturbation in delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में हुई शर्मनाक घटना, शख्स ने नाबालिग पर गिराया स्पर्म

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 31, 2023

Masturbation in delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में हुई शर्मनाक घटना, शख्स ने नाबालिग पर गिराया स्पर्म

Masturbation in delhi Metro: जहां एक ओर देशभर में आज रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है,  वहीं, दूसरी ओर दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर से गंदी हरकत की खबर सामने आई है. एक शख्स ने मेट्रो के अंदर मास्टरबेट करके अपना स्पर्म पास में खड़ी एक नाबालिग लड़की पर गिरा दिया. जैसे ही लड़की की मां को मामले की जानकारी हुई वैसे ही उसने मेट्रो अधिकारियों और दिल्ली पुलिस (Delhi police) से इसकी शिकायत की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रक्षाबंधन के कारण मेट्रो में थी भीड़

जानकारी के मुताबिक ये घटना बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है. रक्षाबंधन होने के कारण मेट्रो कोच में काफी भीड़ थी. एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ मेट्रो में खड़ी थी. इसी दौरान एक शख्स भीड़ के बीच में ही मास्टरबेट करने लगा. साथ ही साथ लड़की के साथ अश्लीलता का भी आरोप है. भीड़ में ही आरोपी ने अपनी स्पर्म लड़की पर गिरा दिया. जैसे ही इस मामले की जानकारी लड़की की मां को हुई तो हड़कंप मच गया.

लोगों ने मेट्रो में ही पकड़ा आरोपी

मेट्रो में सवार अन्य लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है. पुलिस ने बताया आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई की है. हाल के दिनों में दिल्ली मेट्रो में इस तरह की अश्लील हरकतें काफी बढ़ गई हैं, हालांकि पुलिस सभी मामलों में कड़ी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Raksha Bandhan: मेरठ की राष्ट्र सेविका समिति की पांच बहनों ने पीएम मोदी को बांधी राखी, रक्षामंत्री को भी इस टोली ने बांधी राखी

मेट्रो में पहले भी हुई गंदी बाद

बता दें कि, करीब 20 दिन पहले यानी 11 अगस्त को भी दिल्ली मेट्रो में इसी तरह का मामला सामने आया था. एक बड़ी दवा कंपनी में काम करने वाला आरोपी लड़की के सामने ही मास्टरबेट करने लगा, जिसके बाद मेट्रो की सुरक्षा में लगी सीआईएसएफ ने आरोपी ने पकड़ा और दिल्ली पुलिस के हवाले किया. इसके अलावा 7 अगस्त को भी पुलिस ने एक आरोपी को ऐसे ही मामले में पकड़ा था. मंडी हाउस स्टेशन पर आरोपी दूसरे प्लेटफॉर्म पर खड़ी लड़की को देखकर मास्टरबेट करने लगा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.