July 17, 2024, 9:59 pm

Noida fraud news: नोएडा में गारमेंट्स की फैक्ट्री चलाने वाले भाई-बहन पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस भी धोखेबाजों के साथ!

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 31, 2023

Noida fraud news: नोएडा में गारमेंट्स की फैक्ट्री चलाने वाले भाई-बहन पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस भी धोखेबाजों के साथ!

Noida fraud news: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां गारमेंट बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक पर धोखाधड़ी कर लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगा है. नोएडा के सेक्टर-65 के लीजा क्लोथिंग कंपनी (Leeza Clothing Company) के मालिक दोनों भाई-बहन हैं और एक गारमेंट्स की फैक्ट्री चलाते हैं. इन दोनों ने अभी तक नोएडा की कई बड़ी कंपनियों को चूना लगाया है. पुलिस पर भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना करने का आरोप लगा है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-65 के लीजा क्लोथिंग कंपनी (Leeza Clothing Company) के मालिक पर धोखाधड़ी कर लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगा है. कंपनी के मालिक दोनों भाई-बहन हैं. इन पर आरोप है कि पहले ये छोटे-छोटे आर्डर देते हैं, ताकि कोई भी व्यापारी इन पर भरोसा कर ले और फिर बड़ा ऑर्डर दे देते हैं. उसके बाद धीरे-धीरे भरोसा जीतकर एक बड़ा ऑर्डर दे देते हैं और फिर उसके बाद पैसा न देने की मंशा से फोन नहीं उठाना और साथ ही नए-नए बहाना बनाना शुरू कर देते हैं. नोएडा में इन दोनों ने अब तक कई व्यापारियों के साथ इस तरह की जालसाजी को अंजाम देकर लाखों रुपये हड़प लिए गए हैं.

पुलिस मामले में नहीं कर रही कार्रवाई

ठगी के शिकार हुए व्यापारियों का कहना है कि आरोपी अश्मित यादव और सीमा यादव दोनों भाई बहन हैं. वे अपनी कंपनी चलाने के लिए बड़े स्तर पर कंपनियों से सामान लेते हैं और उसके बाद उस प्रोडक्ट का भुगतान नहीं करते हैं. कई बार इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस और कमिश्नर से गई, लेकिन अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. आरोपी महिला सीमा यादव के अधिकारियों से अच्छे तालुकात बताए जाते हैं, इसलिए पुलिस इन दोनों जालसाजों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है.

ये भी पढ़ें-

Masturbation in delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में हुई शर्मनाक घटना, शख्स ने नाबालिग पर गिराया स्पर्म

 

नोएडा के टैक्सटाइल डिजाइनर इंडिया के मालिक का कहना है कि पहले इन दोनों ने उसका भरोसा जीता था. उसके बाद कंपनी से 7 लाख का धागा खरीदा था. कई बार पेमेंट के लिए बोला, लेकिन अब तक भुगतान नहीं किया गया. सीमा यादव ने जो चेक दिए थे, खाते में पैसा होने के बावजूद चेक को रुकवा दिया. उनका आरोप है कि सीमा यादव लगातार उन्हें धमकियां दे रही है. कहती है कि भाजपा और पुलिस के आला अधिकारी उसके संपर्क में हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि वह जब अपना पैसा लेने उनके फैक्ट्री पहुंचे तो उन्हें बंधक बनाने का प्रयास किया गया. ऑफिस में उन्हें धमकाया गया. उन्होंने कहा कि काफी प्रयास कर चुका हूं, महिला की पहुंच बहुत ऊपर तक है, इसलिए अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.