July 18, 2024, 8:39 pm

Pitbull Attack :गुरुग्राम में पिटबुल का अटैक… नोंच-नोंच कर मार डाला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 28, 2023

Pitbull Attack :गुरुग्राम में पिटबुल का अटैक… नोंच-नोंच कर मार डाला

Pitbull Attack : हरियाणा के गुरुग्राम से पिटबुल डॉग के अटैक की बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिटबुल डॉग ने अटैक कर एक गाय की जिंदगी खत्म कर दिया. चौंका देने वाली बात यह है कि इस घटना में पिटबुल को पाकिस्तानी बुल्ली कुत्तों का भी साथ मिला और दोनों कुत्तों ने गाय पर हमला किया और फिर नोंच-नोचकर मार डाला.

क्या है पूरा मामला

बेहद हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला गुरुग्राम के भोंडसी एरिया (Gurugram Bhondasi Area) की है। यहां पर पिटबुल और पाकिस्तानी बुल्ली ने गाय पर हमला (Pitbull Attack) कर दिया। पता चला है कि पिटबुल और पाकिस्तानी बुल्ली कुत्तों के झुंड ने खेतों से जाती गाय पर हमला (Pitbull Attack on Cow) कर दिया, जिसके चलते गाय की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के चश्मदीदों की मानें तो गाय का मालिक हरिंदर काला की गाय जब चारा चरकर वापस लौट रही थी तभी उसकी गाय नेपाल सिंह के खेतों के पास से होकर गुजरी. बस यही बात नेपाल को नागवार गुजरी और नेपाल ने अपने पिटबुल पाकिस्तानी बुल्ली और एक अन्य कुत्ते को गाय पर हमला करने के लिए छोड़ दिया. बस फिर क्या था देखते ही देखते तीन से चार कुत्तों ने गाय को नोंच-नोंच कर मार डाला. कुलदीप की मानें तो हमने कुत्तों के झुंड से गाय को बहुत बचाने की कोशिश की लेकिन इन खतरनाक नस्ल के कुत्तों ने गाय को नोच-नोचकर गाय का पेट फाड़ डाला जिसके चलते गाय की दर्दनाक मौत हो गयी.

शिकायत पर केस दर्ज

घटना के बाद से इलाके में इसकी चर्चा है. गाय मालिक हरिंदर काला ने प्रतिबंधित विदेशी नस्ल के डॉगी पिटबुल और पाकिस्तानी बुल्ली डॉग के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि उनका गाय चारागाह की ओर जा रही थी तभी रास्ते में पिटबुल और पाकिस्तानी बुल्ली ने हमला किया। पीड़ित मालिक की शिकायत पर डॉगी मालिक के खिलाफ भोंडसी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. केस दर्ज करके पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:-

Big Breaking: सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आरके अरोड़ा गिरफ्तार, मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने 3 दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया

गाय ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

पीड़ित हरिंदर काला ने बताया कि गंभीर रूप से घायल गाय ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची.  डॉक्टर को भी मौके पर बुलाकर गाय का पोस्टमॉर्टम कराया गया. इसके बाद गाय मालिक के बयान पर भोंडसी थाने में डॉगी मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.  पुलिस की टीम मामले में कार्रवाई कर रही है.

कई देशों में प्रतिबंध

बता दें कि खतरनाक नस्ल के कुत्तों को पालने पर दुनिया भर के कई देशों में प्रतिवंध है. भारत मे भी खतरनाक कुत्तों को पालने पर और उनके रजिस्ट्रेशन करने को लेकर तमाम तरह के नियम तो बनाये जा रहे हैं लेकिन बावजूद इसके इस तरह की हमलों की खबरें सामने आती रहती हैं. इससे पहले सिविल लाइन्स इलाके में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी. जब मेड पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह से घयाल कर दिया.

यह भी पढ़ें:- कहीं आप भी तो नहीं करते हैं ये गलती

सोते समय तकिया का सही तरीके से करें इस्तेमाल, नहीं तो भुगतना पड़ेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.