November 29, 2022, 6:56 am

Ghaziabad Pitbull Dog Attack: पिटबुल ने बच्चे पर किया हमला, चेहरे पर आए 150 से ज़्यादा टांके

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 8, 2022

Ghaziabad Pitbull Dog Attack: पिटबुल ने बच्चे पर किया हमला, चेहरे पर आए 150 से ज़्यादा टांके

Ghaziabad Pitbull Dog Attack: देशभर में इंसानों पर डॉग्स अटैक के मामले में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है। अभी नोएडा-ग्रेटर नोएडा के सोसाइटी में डॉग्स अटैक के केस थमे भी नहीं थे कि डॉग्स अटैक का एक बेहद खतरनाक मामला गाज़ियाबाद से सामने आया है। यहां एक पिटबुल डॉग (Pitbull Dog) ने एक बच्चे पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में बच्चे के चेहरे पर जबरदस्त घाव के निशान बने हैं।

क्या है पूरा मामला ?

दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद का है। यहां पिटबुल डॉग नेपार्क में खेल रहे बच्चे को अपना शिकार (Ghaziabad Pitbull Dog Attack) बनाया। गाज़ियाबाद के मधुबन बापूधाम (Madhuban Bapudham) के संजय नगर इलाके में यह हैरान करने वाली घटना घटी। इलाके के एक पार्क में पिटबुल डॉग ने 10 साल के बच्चे (Ghaziabad Pitbull Dog Attack) का चेहरा अपने जबड़े में ले लिया। पिटबुल अटैक से बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है।

क्या है हालात ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक पिटबुल डॉग ने यह अटैक तब किया जब 10 साल का मासूम पार्क में खेल रहा था। अचानक पिटबुल के हमले से बच्चा बुरी तरह से नीचे गिर गया और फिर पिटबुल ने उसके चेहरे को अपने जबड़े में ले लिया। किसी तरह से वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर बच्चे को बचाया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला है कि पिटबुल अटैक से घायल बच्चे के चेहरे पर 150 से ज्यादा टांके लगे हैं।

हमले के बाद हडकंप

पिटबुल डॉग (Pit Bull Dog) के हमले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। लोग दहशत में हैं और बच्चों को पार्क में ले जाने से घबरा रहे हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि 18 साल से कम उम्र की एक लड़की डॉग को लेकर घूम रही थी। उसी समय कुत्‍ते ने बच्‍चे पर हमला बोल दिया। फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर बनी हुई है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR)  में कुत्तों का हमला करना अब आम बात हो गई हैं। बता दें ग्रेटर नोएडा में कुछ महीनों पहले प्रतिबंध पिटबुल प्रजाति के कुत्ते ने एक मासूम बच्चे को बुरी तरह काट दिया था जिसके बाद से बच्चा सदमे में चला गया था। इतना ही नहीं लखनऊ में पिटबुल ने अपने ही मालकिन को नोच-नोच कर मार डाला था। खतरनाक प्रजाति के ऐसे डॉग्स के हमले के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। सोसाइटी में रहने वाले लोग पूछ रहे हैं कि शौक बड़ी है या फिर इंसान की जान।

यह भी पढ़ें:-

Dog Bite Child Ghaziabad: लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने कटा, मालकिन हंसती रही

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.