April 23, 2024, 11:26 pm

Delhi Pitbull Attack:पिटबुल कुत्ते ने किया हमला, महिला ने बचाई बच्चे की जान, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 9, 2023

Delhi Pitbull Attack:पिटबुल कुत्ते ने किया हमला, महिला ने बचाई बच्चे की जान, वीडियो वायरल

Delhi Pitbull Attack: नोएडा(Noida) और दिल्ली(delhi) में प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद कुत्तों(dog attack) का हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कहीं न कहीं से कुत्ते के हमाले की खबर मिल ही जाती है. ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है जहां पिटबुल कुत्ते (Pitbull Attack)ने एक बच्चे पर हमाला कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (viral video)पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये हादसा दिल्ली की केलश बी\डब्ल्यू ए (Kalesh B/w A ) सोसाइटी का है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि नोएडा और दिल्ली में कुत्तों का आंतक थमाने का नाम नहीं ले रहा है. दिल दहला देने वाली इस घटना ने एक बार फिर कुत्तों के खतरे को सामने ला दिया है, कई लोग सोशल मीडिया पर हमले का वीडियो साझा कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खेलते हुए बच्चे पर पीटबुल कुत्ता अचानक से बच्चे पर हमला कर देता है जिसे देख एक महिला बच्चे को बचाने की कोशिश करती है. जिसके बाद सोसाइटी के लोग डंडे लेकर आते है. और बच्चे को कुते के हमाले से बचाने में सफल होते है. जिसके बाद महिला के प्रयास से बच्चे को बचाया गया.

खतरनाक कुत्तों में पिटबुल

दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्तों में पिटबुल शामिल है. पिटबुल नस्ल के कुत्ते अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं. यह बहुत खतरनाक होते हैं. दुनिया के करीब 41 देशों में इस कुत्ते को पालने पर बैन है. इसकी नस्ल ओल्ड बुल डॉग और टेरियर डॉग की क्रॉस ब्रीडिंग से विकसित हुई है. इसके चार नस्ल होते हैं. दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्तों में पिटबुल, रॉटवीलर, जर्मन शेफर्ड, अमेरिकन बुलडॉग और बुलमास्टिफ शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.