May 15, 2024, 10:25 am

Greater Noida West News: अपार्टमेंट में दरोगा का थप्पड़ कांड, सामने आई CCTC फुटेज.. भड़के रेजिडेंट्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 19, 2023

Greater Noida West News: अपार्टमेंट में दरोगा का थप्पड़ कांड, सामने आई CCTC फुटेज.. भड़के रेजिडेंट्स

Greater Noida West News: पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए होती है, सोचिए अगर वही दबंगई करने लगे तो फिर जनता किस पर भरोसा करेगी। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी से सामने आया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में सोसाइटी में तैनात एक गार्ड के साथ मारपीट की वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी। घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के साथ सोसायटी के लोगो ने पुलिसकर्मी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

क्या है पूरा मामला

Gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजीडेंसिया सोसायटी में सोसायटी का गार्ड कुलदीप अपने साथियों के साथ ड्यूटी कर कर रहा था। इसी दौरान सोसायटी में रहने वाले दरोगा कपिल बालयान सोसायटी के गेट पर पहुँचा। बताया जा रहा है कि सोसाइटी की सुरक्षा नियम के तहत कुलदीप ने पुलिसकर्मी की गाड़ी को रोक दिया। पुलिसकर्मी की गाड़ी पर सोसाइटी का स्टीकर नही लगा हुआ था। बिना स्टीकर की गाड़ी का सोसाइटी में जाना अलाउड नहीं है। गाड़ी रोके जाने पर दरोगा का पारा हाई हो गया और उन्होंने गाड़ी से उतरते ही गार्ड को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। वहीं ये पूरी घटना सोसाइटी के गेट पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Advertisement
Advertisement

कार पर नहीं था सोसाइटी का स्टिकर

सोसायटी गार्ड के साथ मारपीट के बाद सोसायटी के गार्डो ने हंगामा शुरू कर दिया। सुबह का सूरज निकलते ही गार्ड सोसायटी की सुरक्षा छोड़ हड़ताल पर चले गए।

वीडियो यहां देखें :-

 

पुलिसकर्मी की हरकत के बाद सोसायटी के कुछ लोग भी गार्ड के सपोर्ट में सोसायटी के गेट पर पहुंच गए और जैसे ही सुबह मारपीट करने वाला पुलिसकर्मी सोसाइटी से बाहर निकला तो गार्डों ने उसे घेर लिया और नारेबाजी करनी शुरू कर दी। करीब एक से डेढ़ घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे गार्डों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: 900 मीटर लंबी सड़क के लिए दस सालों का संघर्ष….आखिर कब पूरा होगा….

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दरअसल, मारपीट करने वाला दरोगा कपिल बालयान नोएडा के ही थाना फेस 2 तैनात और ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में रहता है। फिलहाल सोसायटी के गार्ड के साथ सोसायटी के लोगो ने भी मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग की है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए सेंट्रल नोएडा के ADCP हिरदेश कठेरिया ने बताया कि, ‘पुलिसकर्मी द्वारा एक गार्ड को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है ,पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है.दोषी पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.