May 8, 2024, 4:08 pm

Ghaziabad Hindon Airport: गाजियाबाद से लुधियाना और देहरादून जाना हुआ आसान, हिंडन एयरपोर्ट से अब मिलेगी फ्लाइट

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 7, 2023

Ghaziabad Hindon Airport: गाजियाबाद से लुधियाना और देहरादून जाना हुआ आसान, हिंडन एयरपोर्ट से अब मिलेगी फ्लाइट

Ghaziabad Hindon Airport: गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट (Hindon Airport) से अब लुधियाना और देहरादून के लिए रोजाना फ्लाइट मिल सकेगी. इससे पहले दिल्ली एनसीआर के लोगों को दिल्ली के हवाई अड्डे से देहरादून जाने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता था. लेकिन, अब गाजियाबाद से देहरादून और लुधियाना फ्लाइट शुरू होने से एनसीआर के लोगों को काफी राहत मिलने जा रही है.  केंद्रीय मंत्री वीके सिंह (Union Minister VK Singh) ने बुधवार को इसका शुभारंभ किया.

फ्लाइट के पहले पैसेंजर राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा बने

गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट (Hindon Airport) से अब लुधियाना और देहरादून के लिए रोजाना फ्लाइट मिल सकेगी. लुधियाना जाने वाली फ्लाइट के पहले पैसेंजर राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा बने. उन्होंने इस सेवा के शुरू होने पर आभार जताया और कहा कि गाजियाबाद के सांसद व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह को हम 6-7 महीने पहले से ही चिट्ठियां लिख रहे थे. अब जब फ्लाइट शुरू हो रही है तो काफी अच्छा लग रहा है. दिल्ली से लुधियाना के लिए कोई फ्लाइट नहीं है. इस सेवा के शुरू होने से काफी लोगों को राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद में रेस्टोरेंट ‘कांड’, एक आरोपी गिरफ्तार और बाकियों की तलाश में पुलिस

केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने कहा कि इस फ्लाइट से पंजाब के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि प्रयागराज और लखनऊ के लिए भी जल्द फ्लाइट शुरू होगी, उसके लिए सभी एयरलाइन से बात की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.