May 20, 2024, 12:58 am

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद में रेस्टोरेंट ‘कांड’, एक आरोपी गिरफ्तार और बाकियों की तलाश में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 7, 2023

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद में रेस्टोरेंट ‘कांड’, एक आरोपी गिरफ्तार और बाकियों की तलाश में पुलिस

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पुलिस ने आदित्य मॉल (Aditya Mall) के पास रेस्टोरेंट में जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि, इस फायरिंग में रेस्टोरेंट का गार्ड घायल हो गया था.

क्या है पूरा मामला ? 

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में आरोपी इमरान अपने दो साथी  चांद और मुन्ना के साथ आदित्य मॉल के पास एक द रॉक रेस्टोरेंट एंड कैफे में में पहुंचे थे. उसकी वहां अंदर जाने को लेकर गार्ड व मैनेजर से लड़ाई हो गई. उसके बाद वे दोनों नाराज होकर वापस चले गए. इसे रंजिश मानते हुए इमरान ने अपने दोस्त विक्की और रहीस से संपर्क किया. ये सभी द रॉक रेस्टोरेंट एंड कैफे पहुंचे. चांद और मुन्ना नीचे रुक गए.  जबकि तीनों ने ऊपर पहुंचकर फायरिंग कर दी. वहीं, इमरान ने दोनों हाथों से फायरिंग की. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस मामले में रहीस को पहले ही आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उसके पास से पिस्टल भी बरामद की गई है. पुलिस ने अब इमरान को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad dog attack: कुत्ते के काटने से बच्चे की हुई मौत के मामले में FIR दर्ज, लगाए गए ये धाराएं

बता दें कि, कुछ दिन पहले तीन हमलावरों ने रेस्टोरेंट में गोली चलाकर एक गार्ड को घायल कर दिया था. इसी मामले में गाजियाबाद पुलिस को हमलावरों की तलाश थी. बुधवार को एक हमलावर इमरान को गिरफ्तार किया गया है. जबकि अन्य हमलावर अभी भी फरार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.