May 29, 2024, 6:06 pm

Noida mela incident: मेले में झूले से गिरकर एक महिला की मौत, हिरासत में मेला संचालक और झूला आपरेटर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 7, 2023

Noida mela incident: मेले में झूले से गिरकर एक महिला की मौत, हिरासत में मेला संचालक और झूला आपरेटर

Noida mela incident: नोएडा के सोम बाजार में लग रहे मेले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां मेले में झूले से गिरने से दो महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गया. मेला संचालक सभी को मौके पर अस्पताल लेकर गया. इसमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला की पहचान उषा (55) हुई है. वहीं, अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मेला संचालक और झूला आपरेटर दोनों को हिरासत में लिया है.

मेला संचालक घायलों को अस्पताल लेकर गया

नोएडा के सेक्टर-39 के सोम बाजार में लग रहे मेले में झूले से गिरने से दो महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गया. मेला संचालक सभी घायलों को मौके पर अस्पताल लेकर गए. इसमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला की पहचान उषा (55) हुई है. वहीं, दूसरी महिला शालू रिश्ते में उषा की बहू है. वहीं एक बच्चे को हल्की चोट आई है. झूला टूटते ही मेले में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मेले में लगे झूलों को बंद कराया. पुलिस ने मेले संचालक और झूला आपरेटर दोनों को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने बताया कि शालू का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. उनकी हालत स्थिर है. दोनों महिलाएं सदरपुर की रहने वाली है. झूला टूटने के बाद मेला संचालक ने इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी. वह घायलों को लेकर अस्पताल ले गया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad Hindon Airport: गाजियाबाद से लुधियाना और देहरादून जाना हुआ आसान, हिंडन एयरपोर्ट से अब मिलेगी फ्लाइट

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि झूले पर लगा डिब्बा स्क्रू से जुड़ा था. वो ढीला हो गया था. इस कारण वो खुल गया. जिससे डिब्बा आधा लटक गया. झूले में बैठा उसको पकड़ कर लटका रहा, उसे भी नीचे उतारा गया. गनीमत रही कि उसे चोट नहीं आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.