October 7, 2022, 5:38 am

महंगाई का असर, गाड़ी तो गाड़ी अब घरेलू सिलेंडर की हो रही है चोरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 6, 2022

महंगाई का असर, गाड़ी तो गाड़ी अब घरेलू सिलेंडर की हो रही है चोरी

Noida: थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में गाड़ियों की बैट्री और सीएनजी गाड़ियों के सिलेंडर और घरेलू सिलेंडर चोरी करने वाले चोरों के गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। इस के अलावा कब्जे से चोरी के 15 सीएनजी गाड़ियों के सिलेंडर, चार घरेलू सिलेंडर, चार अलग अलग गाड़ियों की बैट्री, तीन लोहे के जाल और एक अर्टिगा गाड़ी बरामद की गई।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिल्ली और एनसीआर में गाड़ियों की बैट्री और सीएनजी गाड़ियों के सिलेंडर और घरेलू सिलेंडर चोरी करने वाले चोरों के गिरोह के अभिषेक, दीपक कुमार और आनन्द नाम को चोरों को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे पांच लोग हैं जो दिल्ली और एनसीआर के नोएडा, गाजियाबाद में खडी गाड़ियों की बैट्री और सीएनजी सिलेंडर चोरी करते है। उन्हे बेचकर इन लोगों को काफी मुनाफा होता है। आरोपियों ने अपने दो अन्य साथी विक्की और कालू के बारे में भी बताया जो गांव गेझा में सेक्टर-93 के पुराने खंडर में है।

वही पर उन लोगों ने चोरी के अन्य सिलेन्डर और लोहे के जाल छिपाकर रखे है। उनकी बताई हुई जगह पर पुलिस ने छापा मारा तो मौके पर दो व्यक्ति भाग गए। पुलिस को चोरी के 13 सीएनसी सिलेंडर, चार घरेलू सिलेंडर और तीन लोहे के जाल मिले। आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें :- लड़की को आया गुस्सा.. कार में तोड़फोड़ की, नोएडा में पार्किंग विवाद की हैरान करने वाली तस्वीर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.