April 17, 2024, 1:20 am

लड़की को आया गुस्सा.. कार में तोड़फोड़ की, नोएडा में पार्किंग विवाद की हैरान करने वाली तस्वीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 4, 2022

लड़की को आया गुस्सा.. कार में तोड़फोड़ की, नोएडा में पार्किंग विवाद की हैरान करने वाली तस्वीर

Noida: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 78 (Sector 78, Noida)  अंतरिक्ष गोल्फ व्यू अपार्टमेंट (Anatiksh Golf View Apartment) से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहा उस वक्त जबरदस्त हंगामा हुआ जब पार्किंग (Parking) विवाद  को लेकर एक लड़की ने गदर काटा। पार्किंग विवाद को लेकर यह लड़की इतने गुस्से में नजर आई कि पार्किंग में खड़ी एक कार को जबरदस्त नुकसान पहुंचाया।

वीडियो यहां देखें:-

https://www.youtube.com/shorts/ajIAqjQZw90

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह लड़की कितने गुस्से में नजर आ रही है। तस्वीरों में जो दिखाई पड़ रही है उसके मुताबिक लड़की गुस्से में आकर पहले मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड से बहस करती है। और फिर आपे से बाहर आकर कार पर ताबड़तोड़ वार शुरु कर देती है।

दरअसल, जानकारी मिली है कि पार्किंग में स्कूटी और कार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। इसी विवाद के बाद लड़की नाराज हो गई और पार्किंग में खड़ी कार में तोड़फोड़ करने लगी। इस मामले में फिलहाल दोनों पक्षों से सेक्टर 113 थाना में ( Police Station, Sector 113)  तहरीर दी गई है। जिसके बाद से पुलिस एक्शन में है। तहरीर के आधार पर दोनों तरफ से सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

दरअसल नोएडा के कई सोसाइटी में पार्किंग एक बड़ा मुद्दा है। कई जगहों पर बिल्डर (Builder) ने फ्लैट तो दे दिया है लेकिन अब तक वहां पार्किंग तैयार नहीं है। या फिर वहां पार्किंग के लिए कोई जगह नहीं है। बिल्डरों पर यह भी आरोप लगता रहा है कि एक-एक पार्किंग के लिए बिल्डर 4 से 5 लाख रुपये तक लेते हैं। ऐसे में इस तरह की समस्या का समाधान आसान नहीं है। खासतौर से बड़ी सोसाइटी में भी यह देखा गया है कि ओपन पार्किंग के बहाने बिल्डर कॉमन एरिया का एनक्राउचमेंट करते हैं।

यह भी पढ़ें :-

Noida : क्या वसूली का अड्डा बन गई है मेंटेनेंस एजेंसी ? सुपरटेक रोमानो में AOA चुनाव होते ही प्रेसीडेंट ने लगाए गंभीर आरोप।

Leave a Reply

Your email address will not be published.