April 19, 2024, 5:38 am

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता बग्गा गिरफ्तार, हो रही केजरीवाल की आलोचना

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 6, 2022

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता बग्गा गिरफ्तार, हो रही केजरीवाल की आलोचना

BJP’s Spokesman Tajinder Bagga arrested: पंजाब पुलिस ने शुक्रवार यानी आज भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को दिल्ली में उनके तिलक नगर में स्थित घर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी साइबर सेल में दर्ज एक शिकायत के संबंध में की गई थी। जानकारी के मुताबिक, कुल 50 पुलिसकर्मियों ने बग्गा को उसके आवास से गिरफ्तार किया। अभी पंजाब पुलिस बग्गा को जनकपुरी पुलिस स्टेशन ले गई है, जहां दिल्ली और पंजाब पुलिस की कागज़ी कार्यवाही चल रही है।

धारा 153-A, 505 और 506 के तहत किया गीरफ्तार
बताया जा रह है कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ 153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

गिरफ्तारी पर बोले नेता
गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस ने बग्गा के पिता के साथ दुर्व्यवहार किया।

वहीं, आप (आम आदमी पार्टी) विधायक नरेश बाल्यान ने भाजपा को ‘गुंडों’ की पार्टी करार दिया और कहा कि भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने अरविंद केजरीवाल को ‘जीने नहीं देंगे’ कहा था।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया कि ‘केजरीवाल की निजी नाराजगी से निपटने के लिए पंजाब पुलिस का इस्तेमाल किया जा रहा था। उन्होंने कहा, “केजरीवाल की निजी नाराजगी से निपटने के लिए पंजाब पुलिस का इस्तेमाल किया जा रहा है। यह पंजाब के जनादेश का अपमान है। आज पूरा देश तजिंदर बग्गा के साथ खड़ा है। केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए।”

यह भी पढ़ें- ड्रेस और किताब के लिए अब पैरेंट्स को मजबूर नहीं कर सकेंगे स्कूल। दिल्ली सरकार यह फैसला बनेगा नजीर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.