April 27, 2024, 2:54 am

इस सोसाइटी में मिला महिला का शव, मच गया हड़कंप। महिला की मौत बन गई पहेली।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 12, 2022

इस सोसाइटी में मिला महिला का शव, मच गया हड़कंप। महिला की मौत बन गई पहेली।

Noida: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा की एक सोसाइटी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक पॉश सोसाइटी में हुई महिला की मौत पुलिस के लिए अभी भी पहले बनी हुई है। पुलिस अबतक यह पता नहीं कर सकी है कि इस हाई-फाई सोसाइटी में महिला की मौत कैसे हुई ?

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-137 ( Sector- 137, Noida) के पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी (Purvanchal Royal Society) की एक महिला का शव सोसाइटी की ही एक पार्क से संदिग्ध हालात में मिले। शव फ्लैट के पास बने ग्रीन बेल्ट से मिला। गार्ड की नजर जैसे ही शव पर पड़ी आनन-फानन में परिवार और पुलिस को जानकारी दी गई । पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि महिला की छाती में चोट लगने के कारण मौत हुई है।

जांच के मुताबिक पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी में 47 साल की मृतक ममता सिह (Mamta Singh) अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी। लेकिन अचानक सोसाइटी के टॉवर नंबर 4 के पास पेड़ों के बीच से उनका शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक बरामद शव 2 दिन पुराना है।

यह भी पढ़ें :-

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका के लोगों का गुस्सा फूटा, लगाई मंत्रियों के घरों में आग

कौन थी ममता सिंह ?

ममता पढ़ी लिखी नौकरी पेशा महिला थी। कुछ साल पहले उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। ममता के पति विजेंद्र प्रसाद नोएडा की एक कंपनी में सेल्स मैनेजर हैं। विजेंद्र-ममता का एक बेटा 11वीं व दूसरा 8वीं क्लास में है। परिवार सोसाइटी की पहली मंजिल पर रहता है। यहीं से सीढ़ी के बराबर में ही फ्लैट है। सीढ़ियों के पास ही ग्रीन बेल्ट है। इसी ग्रीन बेल्ट में सिक्योरिटी गार्ड ने सुबह-सुबह ममता का शव देखा।

ममता के शव पर सवाल उठे

ममता का शव बालकनी से दो-तीन मीटर दूर पड़ा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के सीने में चोट लगने से मौत की बात कही गई है। यह चोट पहली मंजिल से गिरने से भी आ सकती है या किसी के वार से भी आ सकती है। लेकिन सवाल है कि

  1. एक मंजिल से गिरने पर मौत कैसे हुई ?
  2. जब ममता गिरी तो उसके चीखने की आवाज लोगों तक क्यों नहीं पहुंची
  3. ग्रीन बेल्ड में ममता का शव कैसे पहुंचा
  4. दो दिनों तक ग्रीन बेल्ट एरिया में किसी की नजर क्यों नहीं गई
  5. आम तौर पर 6 से 8 घंटे के बाद ही शव से बदबू आने लगती है। ऐसे में दो दिन पुराने शव से आ रहे बदबू पर भी किसी ने ध्यान क्यों नहीं दिया ?

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ममता के परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। अब पुलिस के लिए चुनौती यह पता लगाने की है कि ममता की मौत की असल वजह क्या है ?

यह भी पढ़ें :-

Greater Noida: लड़की से बात की तो लड़के ने चाकू से किया हमला। इस बड़े IT कॉलेज के स्टूडेंट की हैरान कर देने वाला हमला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.