April 28, 2024, 8:30 pm

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों का आतंक, गली से गुजर रहे युवक पर किया हमला… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 29, 2024

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों का आतंक, गली से गुजर रहे युवक पर किया हमला… देखें वीडियो

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों के आतंक से पूरा देश परेशान है। आए दिन आवारा कुत्ते निर्दोष लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। हाल ही में यूपी के हापुड़ जिले में एक युवक पर आवारा कुत्तों ने अचानक से हमला कर दिया। युवक ने मुश्किल से एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से आवारा कुत्तों (Stray Dog Attack) के आतंक का मामला सामने आया है। आवारा कुत्तों ने हापुड़ जिले में गली से गुजर रहे एक युवक पर दो आवारा कुत्तों ने पीछे से अचानक हमला कर दिया। कुत्तों ने उसे काफी दूर तक दौड़ाया लेकिन युवक सामने गली के एक घर के दरवाजे में छिप गया। युवक को छपा हुआ देख कुत्ते उसे छोड़कर चले गए और युवक की जान बच गई। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

वीडियो में दिखाया गया है की एक युवक गली से गुजर रहा है तभी पीछे से दो आवारा कुत्ते अचानक उस पर हमला कर देते हैं। कुत्तों को अपने पीछे आता देख युवक अपनी जान बचाने के लिए भागने लगता है और एक मकान के गेट में छुप जाता है। उसके छुपने पर कुत्ते उसे छोड़कर चले जाते हैं और उसकी जान बच जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है की डॉग अटैक की ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए।

ये देखें वीडियो…

पहले भी हापुड़ से सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

हापुड़ से डॉग अटैक का यह कोई पहला मामला सामने नहीं आया है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं और उनके वीडियो भी सामने आए हैं। अभी कुछ दिन पहले ही हापुड़ जिले के एक गांव में एक 10 साल के बच्चे पर कुत्तों ने हमला बोला था। हमले बच्चे को गंभीर चोटें आईं थीं। बच्चा कुछ सम्मान लेने के लिए दुकान पर जा रहा था तभी अचानक से आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर पास मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसकी जान बचाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.