May 14, 2024, 11:44 am

सोसाइटी में रहते हैं तो सावधान रहें। बढ़ते चकाचौंध में चोरों को चांदनी।

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 23, 2022

सोसाइटी में रहते हैं तो सावधान रहें। बढ़ते चकाचौंध में चोरों को चांदनी।
महंगी सोसायटीज में महंगा फ्लैट, महंगी गाड़ी और चकाचौंध के बीच जब सब का ध्यान जा सकता है। तब लूटपाट करने वाले चोरों का हौसला बुलंद कैसे ना हो। चोरों को ये अच्छा माल कमाने का मौका दिख रहा है। और चोरी खुलेआम हो रही है।
नोएडा में चोरों का आतंक सोसाइटीज के बाहर खड़ी गाड़ियों से शुरू होता है। चोर गाड़ियों के शीशे तोड़कर कई जरूरी और कीमती सामान चुराया करते है। चोरी के ऐसे मामले सभी पॉश सोसायटीज के आस पास के इलाकों में से आते रहते हैं । ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाने का है। जहां के जेएम फ्लोरेंस, श्री राधे स्काई गार्डन और जीआर गार्डन सोसायटी से तीन कारों के शीशे तोड़कर सामान चोरी की गई है। इस मामले में बिसरख थाने में FIR दर्ज किया गया है।
बात दें, पुलिस इस मामले ने कार्यवाही कर रही है लेकिन अभी तक किसी कोई पकड़ा नहीं जा सका है। आने वाले समय में शायद चोरों को पकड़े जाने की आशंका है।
यूपी के पॉश इलाके
नोएडा इन्फ्रास्टरक्चर के लिहाज़ से काफी पॉश और हाई टेक बनता जा रहा है। शायद यही वजह से क्राइम के मामले भी नोएडा में ज्यादा देखने को मिल रही है। तो चोरी करना तो चोरों के लिए आम है। जरूरत ये है कि, पुलिस व्यवस्था को ज्यादा से ज्यादा दुरूस्त किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.