October 4, 2022, 2:41 am

Noida: केपटाउन सोसाइटी में तेज आंधी-पानी का असर, कई गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 23, 2022

Noida: केपटाउन सोसाइटी में तेज आंधी-पानी का असर, कई गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

Noida Rain: दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आज सुबह से ही बारिश हो रही है। इस बारिश ने झुलसती गर्मी से राहत तो दे दी है लेकिन उसके साथ ही कई तरह की मुसीबतें भी खड़ी कर दी हैं। बारिश के साथ चल रही तेज हवाओं के कारण सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर पेड़ टूटकर नीचे गिर गए हैं। जिससे ट्रैफिक पर तो असर पड़ा ही है कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है।

नोएडा में भी बारिश मुसीबत बनकर सामने आई है। यहां के कई सोसाइटीज में इसी तरह की घटनाएं सामने आई हैं। ऐसी घटनाओं से लोग डरे सहमे भी नजर आए। सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Capetown Society, Sector 74, Noida) में तेज आंधी का कहर नजर आया। तेज आंधी के कारण जहां एक तरफ खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी की एक बार फिर पोल खुली वहीं कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़ी कई गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ गई। एल्युमिनियम और लोहे के शीट्स गिरने के कारण इन गाड़ियों को जबरदस्त नुकसान पहुंचा। इससे मौके पर खड़ी कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं तो कुछ गाड़ियों के बॉडी डैमेज हो गए हैं।

 

दरअसल बेसमेंट में पार्किग की कमी के कारण बिल्डर ने ओपन एरिया को पार्किंग में तब्दील कर दिया है। ऐसे में लोग ओपन एरिया में गाड़ी पार्क करने के लिए मजबूर हैं। और अब यही मजबूरी उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि सोसाइटी की एओए भी इस मुद्दे पर बिल्कुल चुप है और ओपन पार्किंग को लेकर के कभी भी हल्ला बोलते नजर नहीं आती।

इस बीच मौसम विभाग ने दिल्ली और एनसीआर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मेट डिपार्टमेंट ने बताया है कि पक्षीमी विक्षोभ की वजह से दिल्ली एनसीआर में 40 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे से हवाएं चल रही है जिसकी वजह से कुछ इलाकों में पेड़ गिरे हैं, वहीं बारिश भी हुई है।

वीडियो यहां देखें:-

https://www.instagram.com/tv/Cd44nQaPWGI/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस बारिश का यातायात पर भी असर हो रहा है फ्लाइट ऑपरेशन में बाधा पहुंची है वहीं आज सोमवार की वजह से पीक हॉवर्स में कई जगह ट्रैफिक जाम भी लगा है। https://gulynews.com ने आपको पहले ही इस बारे में जानकारी दी थी कि 22 मई से लेकर 24 मई तक दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें:-

टॉपलेस होकर लड़की ने किया रेप का अनोखा विरोध.. कैमरे में रिकॉर्ड हो गया प्रोटेस्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.