May 3, 2024, 9:37 am

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा का अब तक का सबसे बोल्ड लुक!

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 14, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा का अब तक का सबसे बोल्ड लुक!

Shweta Sharma hot and glamorous Looks: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी मयाने में किसी की कम नहीं नजर आती। चाहे एक्शन की बात हो या ग्लैमर की। सब कुछ एक्स्ट्रा अमाउंट में मिलेगा। हम ऐसा इसलिए कहन रहे है क्योंकि खूबसूरती और ग्लैमरस स्टाइल, दोनों ही देखने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस में मिलता है और खास बात है कि लोग भोजपुरी फिल्म्स को काफी पसंद करते है। ऐसे में आज हम आपको हाल में हुए श्वेता शर्मा की लेटेस्ट फोटो शूट की तस्वीरें दिखने जा रहे है। जिन में एक्ट्रेस श्वेता शर्मा काफी ग्लैमरस दिख रही है।

यह भी पढ़ें: निरहुआ – काजल का गाना हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रही केमिस्ट्री https://gulynews.com/nirhua-and-kajal-song-gets-viral-on-youtube/

बात दें, श्वेता ना केवल अपनी एक्टिंग बल्कि ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स को लेकर फैन्स के दिलों में जगह बना चुकी हैं। श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए वक्त-वक्त पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

हाल की, फोटो शूट की तस्वीरों को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट शेयर भी किया। इन तस्वीरों को देखने के बाद से ही फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए है।

तस्वीरों में श्वेता ना सिर्फ बेहद खूबसूरत दिख रही हैं बल्कि इं फोटोज में श्वेता का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज भी दिख रहा है। फैन्स तो फैन्स ये तस्वीरें उनके को-एक्टर्स और एक्ट्रेसेज भी अच्छी लगी रही है । जिसके बाद से सभी उनकी तारीफ कर रहे है।

t

यह भी पढ़ें: ‘कोबाल्ट ब्लू’ के लिए क्यों नहीं मिला सचिन कुंडलकर को क्रेडिट?https://gulynews.com/no-credits-given-to-sachin-kundalkar-for-cobalt-blue/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.